Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > सांसद के ड्राइवर ने एक शख्स को बोनट पर लटकाकर 3 किमी दौड़ाई कार, PCR ने देखा, किया गिरफ्तार

सांसद के ड्राइवर ने एक शख्स को बोनट पर लटकाकर 3 किमी दौड़ाई कार, PCR ने देखा, किया गिरफ्तार

सांसद के ड्राइवर ने एक शख्स को बोनट पर लटकाकर 3 किमी दौड़ाई कार, PCR ने देखा, किया गिरफ्तार
X

नयी दिल्ली/ वेब डेस्क। दिल्ली में रविवार की रात एक ड्राइवर एक शख्स को अपनी कार के बोनट पर लटकाये हुए लगातार 2-3 किलोमीटर तक गाड़ी चलाता रहा। इसी दौरान वहां मौजूद PCR ने ये सब देखा और उस कार का पीछा कर उसे रुकवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, वह कार बिहार के एलजेपी सांसद की है।

पुलिस के अनुसार रविवार को रात के करीब 11 बजे एक कार, जिसके बोनट पर एक शख्स लटका हुआ था, आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की तरफ आ रही थी। सनलाइट कॉलोनी थाने में लापरवाही से व तेज स्पीड में वाहन चलाने के साथ जान जोखिम में डालने से संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन रवींद्र सिंह नामक व्यक्ति के नाम पर है।

पीड़ित ने रोकने को कहा,फिर भी नहीं रोकी गाड़ी

पीड़ित चेतन ने कहा- मैं ड्राइवर हूं, उस समय मैं एक पैसेंजर को छोड़ कर वापस लौट रहा था। जब मैं आश्रम के पास पहुंचा तो मेरी कार को किसी दूसरी कार ने तीन बार टक्कर मारी। फिर जब मैं अपनी कार से निकल कर उसकी कार के सामने खड़ा हो गया। वह कार चलाने लगा, जिससे मैं बोनट पर लटक गया। और वह मुझे बोनट पर लटकाये हुए निजामुद्दीन तक गाड़ी चलाता रहा। मैंने उसे गाड़ी रोकने को कहा, पर उस ड्राइवर ने मेरी बात अनसुनी कर गाड़ी चलाना जारी रखा। तभी रास्ते में मैंने एक PCR को देखा। उन्होंने ही कार रुकवाने तक हमारा पीछा कर मेरी जान बचाई। आरोपी चालक रामचंद नशे में होने की वजह से गाड़ी नहीं रोक रहा था।

आरोपी बोला- मैंने टक्कर नहीं मारी, वो खुद आकर बोनट पर चढ़ गया

आरोपी रामचंद ने कहा कि मैंने उनकी कार को टक्कर नहीं मारी थी, मेरे गाड़ी चलाते समय वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर चढ़ गए। मैंने उनसे नीचे उतरने को भी कहा लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी। फिर मैंने कार रोककर उनसे ये भी पूछा कि ये आप क्या कर रहे हैं ?

आरोपी के खिलाफ रैश ड्राइविंग का केस हुआ दर्ज

कार के नंबर द्वारा पता चला कि वह कार बिहार के नवादा से LJP सांसद चंदन सिंह की है। हालांकि पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना के दौरान वहां सिर्फ ड्राइवर ही था और वह गाड़ी चला रहा था व संसद उस समय मौजूद नहीं थे। अधिकारियों ने कहा कि रैश ड्राइविंग की वजह से ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर सांसद चंदन सिंह कल शाम को ही दिल्ली से पटना लौटे हैं। घटना को लेकर उनका कहना है कि पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की जाये ।

Updated : 1 May 2023 12:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Nandini

Journalist


Next Story
Top