Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क परियोजनाओं पर हुई चर्चा

ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क परियोजनाओं पर हुई चर्चा

ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क परियोजनाओं पर हुई चर्चा
X

नईदिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर राज्य में चल रही सड़क एवं ढांचागत परियोजनाओं पर चर्चा की।

ममता बनर्जी ने गडकरी से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि केन्द्रीय मंत्री से परिवहन, सड़क संपर्क और इलेक्ट्रिक बसों की विनिर्माण इकाई जैसे विषयों सहित सड़क एवं ढांचागत परियोजनाओं पर चर्चा हुई है। कोलकाता में कुछ फ्लाईओवर बनाने पर भी बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी शुक्रवार को दिल्ली पहुंच रहे हैं जिसके बाद आगे की चर्चा होगी।

तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद मुख्यमंत्री पहली बार दिल्ली दौरे पर आई हैं। इससे पहले बुधवार को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। बनर्जी से मिलने के लिए द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) नेता व सांसद कन्नीमोझी भी पहुंची। कन्नीमोझी ने उन्हें जीत के लिए बधाई दी।मुलाकात के बाद डीएमके नेता ने ट्वीट कर कहा कि वह हमेशा महिला नेताओं से मुलाकात कर प्रेरित होती हैं। उन्होंने आगे कहा कि बनर्जी के साथ केंद्र सरकार के अलोकतांत्रिक तरीकों पर चर्चा की गई और एकजुटटता से इसके खिलाफ खड़ा होने पर जोर दिया गया।

Updated : 12 Oct 2021 10:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top