Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली के इस जगह उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, सोशल डिस्टेंसिंग भी ताक पर

दिल्ली के इस जगह उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, सोशल डिस्टेंसिंग भी ताक पर

दिल्ली के इस जगह उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, सोशल डिस्टेंसिंग भी ताक पर

दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के बीच भी दिल्ली के चांदनी चौक के लाल कुआं बाजार में शुक्रवार को आम जन जीवन सामान्य नजर आया। तस्वीरों को देखकर लगता है कि बाहर निकले लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण और उसको रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का कोई असर नहीं है। बाजार में पहले की तरह लोगों की आवाजाही है और लोग बड़े आराम से घरों से बाहर निकलकर आना-जाना कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी की गई चांदनी चौक के लाल कुआं बाजार की ये तस्वीर पुलिस पर भी सवाल खड़े करती हैं। एक तरफ दिल्ली पुलिस ये दावे कर रही है कि राजधानी में अच्छे तरीके से लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है तो दूसरी ओर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाईं जा रही हैं। deएक तरफ पूरी दिल्ली लॉकडाउन है, राजधानी के कई इलाके पूरी तरह से सील हो चुके हैं तो दूसरी ओर से आम दिनों की तरह लोग सड़क पर निकले हुए हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की तुलना में दिल्ली तीसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर महाराष्ट्र, दूसरे नंबर पर गुजरात और तीसरे नंबर पर दिल्ली है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण के अब तक 2376 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 808 ठीक भी हो चुके हैं, जबकि 50 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली मरीजों की संख्या में दिन पर दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इसके बाद भी लोग कोरोना लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

Updated : 24 April 2020 2:39 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top