Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > Lady Don आई गिरफ्त में, फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश के कई मामले दर्ज

Lady Don आई गिरफ्त में, फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश के कई मामले दर्ज

Lady Don आई गिरफ्त में, फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश के कई मामले दर्ज
X

नईदिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ काला जठेड़ी के साथ एक लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है। लेडी डॉन की पहचान अनुराधा उर्फ मैडम मिंज के रूप में हुई है, जो राजस्थान के विभिन्न इलाकों में अपराध की गतिविधियों को संचालित करती थी।

स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने 'के अनुसार उनकी टीम कई महीनों से संदीप उर्फ काला जठेड़ी को लेकर काम कर रही थी। दिल्ली के अलावा हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में जिस तरीके से उसने अपराधिक गतिविधियां फैला रखी थी, उसे देखते हुये स्पेशल सेल ने एक मकोका का मामला भी दर्ज कर रखा था।आगे चंद्रा ने कहा कि स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली थी कि वह सहारनपुर में मौजूद है। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने वहां छापा मारा तो उसके साथ एक महिला भी पकड़ी गई।

डीसीपी मनीषी चंद्रा के अनुसार, गिरफ्तार की गई महिला अनुराधा पहले कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह की सहयोगी थी। आनंदपाल सिंह की मुठभेड़ में मौत हो चुकी है। उसके बाद वह काला जठेड़ी के संपर्क में आई और उसके आपराधिक गतिविधियों में सहयोग कर रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजस्थान में उसके खिलाफ फिरौती, अपहरण, हत्या की साजिश आदि मामले दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था। उसकी गिरफ्तारी की जानकारी राजस्थान पुलिस को दे दी गई है।

Updated : 31 July 2021 12:09 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top