Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली हिंसा पर केजरीवाल की खामोशी खतरनाक है : गंभीर

दिल्ली हिंसा पर केजरीवाल की खामोशी खतरनाक है : गंभीर

दिल्ली हिंसा पर केजरीवाल की खामोशी खतरनाक है : गंभीर

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो यानी आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर लगने के बाद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अंकित शर्मा की हत्या पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी को लेकर सवाल किया है और कहा कि आपकी चुप्पी खतरनाक है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, आईबी जवान अंकित शर्मा को मार कर लाश नाली में फ़ेंक देना, घर में दंगाइयों को पनाह देना और पेट्रोल बम फेंकना। ऐसे आरोप एक प्रतिनिधि पर लग रहें हैं। अगर ये साबित होता है, तो ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान। अरविंद केजरीवाल आपकी खामोशी खतरनाक है।'

दरअसल, नागरिकात कानून को लेकर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में आईबी अफसर अंकित शर्मा के परिवार ने नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर अंकित की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हिंसा वाले दिन ताहिर हुसैन और उनके समर्थक अंकित को उठाकर ले गए और मारकर नाले में शव फेंक दिया।हालांकि, ताहिर हुसैन इन आरोपों से इनकार कर दिया है।

अंकित के पिता रविंद्र शर्मा ने बताया, 'कुछ लोग जो ताहिर की छत से पत्थरबाजी कर रहे थे उन्होंने ही मेरे बेटे को मारा है।' उन्होंने कहा कि अंकित पर हमल तब हुआ जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। रविंद्र शर्मा के मुताबिक, ताहिर के घर से पत्थरबाजी कर रहे 15-20 लोग नीचे उतरे और अंकित समेत 5-6 लोगों को खींचकर इमारत के अंदर लेकर चले गए। उन्होंने यह भी कहा कि जब लोगों ने अंकित और अंदर खींचकर ले जाए गए अन्य युवकों को बचाने की कोशिश की तो ताहिर के घर के अंदर से फायरिंग हुई।

इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से सांसद संजय सिंह ने ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर कहा कि पहले दिन से ही आम आदमी पार्टी कह रही है कि कोई भी व्यक्ति चाहे वह किसी पार्टी, धर्म से हो, अगर वह दोषी है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Updated : 27 Feb 2020 11:43 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top