Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > जेएनयू हिंसा में डंडे लिए दिखे नकाबपोशों की पहचान, मामला सुलझने के करीब

जेएनयू हिंसा में डंडे लिए दिखे नकाबपोशों की पहचान, मामला सुलझने के करीब

जेएनयू हिंसा में डंडे लिए दिखे नकाबपोशों की पहचान, मामला सुलझने के करीब

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बीते दिनों हुई हिंसा में शामिल नकाबपोशों की पहचान के लिए पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस इस मामले को सुलझाने के करीब है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सरकारी सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। बता दें कि जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा में एक दर्जन से अधिक छात्र चोटिल हुए थे। जेएनयूएसयू प्रेसिडेंट आईशी घोष को भी चोट लगी है।

परिसर में शनिवार को हुई हिंसा को लेकर पुलिस को कुल 11 शिकायतें मिली हैं। जिसमें एक जेएनयू के प्रोफेसर की ओर से है, जबकि तीन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और सात जेएनयूएसयू की तरफ से दर्ज कराई गई हैं। लोकल पुलिस से इन सभी शिकायतों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एसआईटी को भेज दिया है।

दूसरी ओर से जेएनयूएस छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने विवि परिसर में शनिवार को हुई हिंसा के मद्देनजर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है, 'मैं उस घटना की शिकायत दर्ज करा रही हूं, जिसमें भीड़ ने हमला करने, डराने और मेरी हत्या करने की साजिश रची और उस घटना को अंजाम दिया, जिसके लिए मैं आपसे एफआईआर दर्ज करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आग्रह करती हूं।'

Updated : 2020-01-08T19:43:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top