Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > केजरीवाल लोगों की जान से और कितना खेलेंगे : गंभीर

केजरीवाल लोगों की जान से और कितना खेलेंगे : गंभीर

केजरीवाल लोगों की जान से और कितना खेलेंगे : गंभीर

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला। गंभीर ने ट्वीट कर केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा है कि आखिरकार वो लोगों की जान से और कितना खेलेंगे। गंभीर ने दिल्ली सरकार पर लोगों को जरूरी सुविधाएं मुहैया न करा पाने का भी आरोप लगाया है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, "लोगों की जान से और कितना खेलेंगे अरविंद केजरीवाल। राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियां उड़ा दी हैं। न पीपीआई किट्स हैं न टेस्ट और न इलाज। बीते एक महीने से वे निहत्थे लड़ाई लड़ रहे हैं। क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को। शर्मनाक..।"

इसके साथ ही गंभीर ने राशन की दुकानों की तस्वीरें भी साझा की हैं, जो बंद दिख रही हैं। लोगों के संक्रमित होने के बाद परिवार के लिए मुआवजा और कोविड-19 टेस्ट न कराने को लेकर गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार की जमकर आलोचना की।

इसके अलावा गौतम गंभीर ने खाद्य एवं संभरण अधिकारी को लिखे गए एक शिकायत पत्र को भी साझा किया है। इस पत्र में लिखा गया है कि दिल्ली सरकार ने कोविड-19 महामारी संकट के दौर में भी राशन दुकानदारों और उनके सहायकों का अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं कराया है।

Updated : 26 April 2020 6:41 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top