Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > हरभजन सिंह ने किया खुलासा, कहा- कई राजनीतिक दल संपर्क में, बताया कब करेंगे एंट्री

हरभजन सिंह ने किया खुलासा, कहा- कई राजनीतिक दल संपर्क में, बताया कब करेंगे एंट्री

हरभजन सिंह ने किया खुलासा, कहा- कई राजनीतिक दल संपर्क में, बताया कब करेंगे एंट्री
X

नईदिल्ली। क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के एक दिन बाद, स्पिनर हरभजन सिंह ने शनिवार को खुलासा किया कि उनके पास कई राजनीतिक दलों से जुड़ने के लिए प्रस्ताव आए हैं, लेकिन वह पूरी तरह से मन बना लेने के बाद ही राजनीति में आएंगे।

हरभजन ने शनिवार को यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "भविष्य की योजना कुछ ऐसी है जो मैंने तय नहीं की है, मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा, क्रिकेट की वजह से ही लोग मुझे जानते हैं। जहां तक मेरे राजनीतिक करियर का सवाल है, तो ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है। मेरे पास अलग-अलग पार्टियों से शामिल होने के प्रस्ताव हैं लेकिन मुझे बहुत समझदारी से इस पर सोचना होगा। यह एक छोटा निर्णय नहीं होगा, मैं इसे आधे-अधूरे मन से नहीं करना चाहता हूं। जिस दिन मुझे लगता है कि मैं इसे करने के लिए तैयार हूं, मैं इसके लिए जाऊंगा।"

हरभजन ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। 41 वर्षीय हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 एकदिवसीय और 28 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में 294 विकेट झटके हैं। हरभजन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2015 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था, जबकि उनका आखिरी एकदिवसीय उसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ था। भारत के लिए उनका आखिरी टी-20 मैच 2016 एशिया कप में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ था। तब से, वह भारतीय टीम से बाहर थे। हरभजन ने 103 टेस्ट में 32.46 की औसत से 417 विकेट लिये हैं।

Updated : 28 Dec 2021 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top