Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > गुजरात कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया अध्यक्ष, राहुल गांधी से मिले नेता

गुजरात कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया अध्यक्ष, राहुल गांधी से मिले नेता

गुजरात कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया अध्यक्ष, राहुल गांधी से मिले नेता
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शुक्रवार को गुजरात कांग्रेस के नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक यहां हुई। इस बैठक के दौरान गुजरात कांग्रेस के पदाधिकारियों ने संगठन से जुड़े मुद्दों पर राहुल गांधी से चर्चा की।कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि मुलाकात के दौरान गुजरात प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक दल के नेता के पदों को लेकर चर्चा हुई। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में गुजरात कांग्रेस कमेटी के नये अध्यक्ष की घोषणा हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष के शुरु में गुजरात में संपन्न हुए निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई थी। जिसके बाद अमित चावड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से और परेश धनानी ने विधायक दल के नेता के पद से इस्तीफा दे दिया था। ये पद तभी से रिक्त थे। गुजरात कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने इन पदों के भरने और संगठन को मजबूत करने सहित कई मुद्दों पर चर्चा पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा की।

ये नेता हुए शामिल -


बैठक में राहुल गांधी के साथ-साथ पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, गुजरात प्रभारी रघु शर्मा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष अमित चावड़ा, राज्यसभा सदस्य शक्ति सिंह गोहिल, वरिष्ठ नेता भरत सिंह सोलंकी सहित कई और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Updated : 22 Oct 2021 11:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top