Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > फिल्म छपाक में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दें : दिल्ली हाईकोर्ट

फिल्म छपाक में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दें : दिल्ली हाईकोर्ट

- मल्टीप्लेक्स में 15 जनवरी से फिल्म को वकील के क्रेडिट के साथ दिखाने का आदेश - लाइव स्ट्रीमिंग वाले प्लेटफॉर्म पर भी 17 जनवरी से क्रेडिट के साथ ही हो प्रदर्शन

फिल्म छपाक में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दें : दिल्ली हाईकोर्ट

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म छपाक के प्रोड्यूसर फॉक्स स्टूडियो को निर्देश दिया है कि वह फिल्म में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दे। हाईकोर्ट ने निर्देश दिया कि मल्टीप्लेक्स में 15 जनवरी से फिल्म को क्रेडिट के साथ दिखाना होगा। कोर्ट ने कहा कि लाइव स्ट्रीमिंग वाले प्लेटफॉर्म पर 17 जनवरी से फिल्म में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देते हुए फिल्म चलानी होगी। हाईकोर्ट ने फिल्म के प्रोड्यूसर फॉक्स स्टूडियो की याचिका पर 10 जनवरी को फैसला सुरक्षित रख लिया था।

याचिका में कहा गया था कि करीब 1600 स्क्रीन और 1200 थियेटरों में काफी लोगों ने इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करा रखी है। कई थियेटरों ने स्क्रीन रिजर्व करा ली है ताकि वे इस फिल्म के रिलीज होने पर फिल्म का प्रदर्शन कर सकें। याचिका में कहा गया था कि ट्रायल कोर्ट ने एक ही तिथि पर सुनवाई की और एकतरफा आदेश दे दिया। आदेश देने के पहले उन्हें कोई नोटिस भी नहीं दिया गया ताकि वे अपना पक्ष रख सकें। 09 जनवरी को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने आदेश दिया था कि फ़िल्म 'छपाक' में वकील अपर्णा भट्ट को भी क्रेडिट दिया जाए। अपर्णा भट्ट ने अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने एसिड अटैक की पीड़ित लक्ष्मी का केस कई साल तक लड़ा लेकिन इस फ़िल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि छपाक फिल्म एसिड अटैक पर बनी है। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू में छात्रों के बीच जाने को लेकर विवादों में घिर गई हैं।

Updated : 11 Jan 2020 8:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top