Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > ED ने अरविंद केजरीवाल को फिर भेजा समन, 2 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

ED ने अरविंद केजरीवाल को फिर भेजा समन, 2 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

ED ने अरविंद केजरीवाल को फिर भेजा समन, 2 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया
X

नईदिल्ली। दिल्ली सरकार के कथित शराब नीति घोटाला मामले की जांच कर रही ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर समन भेजा है। अब केजरीवाल को दो फरवरी को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।इससे पहले आर्थिक मामलों से जुड़ी जांच एजेंसी की ओर से भेजे चार समन में मुख्यमंत्री एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। उनका कहना है कि ईडी को भाजपा चला रही है। लोकसभा चुनाव के दो महीने पहले उन्हें गिरफ्तार किए जाने का राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है।

आम आदमी पार्टी सूत्रों के अनुसार केजरीवाल गुरुवार को चंडीगढ़ जा सकते हैं। वहां पर मेयर चुनाव में कथित गड़बड़ी के खिलाफ धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम तय है। इससे पहले भी ईडी के समन के समय केजरीवाल गुजरात व गोवा के चुनावी दौरे पर जा चुके हैं।दिल्ली सरकार के कथित शराब नीति घोटाला मामले की जांच कर रही ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर समन भेजा है। अब केजरीवाल को दो फरवरी को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

राजनीतिक षड्यंत्र -

उल्लेखनीय है कि इससे पहले आर्थिक मामलों से जुड़ी जांच एजेंसी की ओर से भेजे चार समन में मुख्यमंत्री एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। उनका कहना है कि ईडी को भाजपा चला रही है। लोकसभा चुनाव के दो महीने पहले उन्हें गिरफ्तार किए जाने का राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है। आम आदमी पार्टी सूत्रों के अनुसार केजरीवाल गुरुवार को चंडीगढ़ जा सकते हैं। वहां पर मेयर चुनाव में कथित गड़बड़ी के खिलाफ धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम तय है। इससे पहले भी ईडी के समन के समय केजरीवाल गुजरात व गोवा के चुनावी दौरे पर जा चुके हैं।

Updated : 31 Jan 2024 1:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top