Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > रमजान की नमाज पढ़ने के लिए नहीं निकलें घर से बाहर : असदुद्दीन ओवैसी

रमजान की नमाज पढ़ने के लिए नहीं निकलें घर से बाहर : असदुद्दीन ओवैसी

रमजान की नमाज पढ़ने के लिए नहीं निकलें घर से बाहर : असदुद्दीन ओवैसी
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन है। इस बीच कल देर रात चांद दिखने के बाद मुसलमानों का पवित्र रमजान शुरू हो गया है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रमजान के बीच देश के मुसलमानों से अपील की है कि वे रमजान की नमाज पढ़ने के लिए अपने-अपने घरों से बाहर नहीं निकलें।

उन्होंने कहा, 'शाम सात बजे से कर्फ्यू शुरू होगा। इस कारण लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी। मैं सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं कि मस्जिदों में नाम पढ़ने के लिए नहीं निकलें। इसके साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।'

वहीं इससे पहले रमजान की शुरूआत को लेकर मक्का मस्जिद के अधीक्षक मोहम्मद अब्दुल कादिर सिद्दीकी ने कहा कि मैं सभी से उनके घरों में ही इबादत करने का अनुरोध करता हूं, क्योंकि बाहर कोरोना महामारी का प्रकोप है। इस बार अपने परिवार के साथ इबादत करें और अपने घरों में समृद्धि लाएं।

गुरूवार को दिल्ली के जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा था कि अगर हम कोरोना से छुटकारा पाना चाहते हैं तो हमें सरकार के निर्देशों का पालन करना होगा। रमजान का पवित्र महीना शुरू होने जा रहा है। ऐसे में लोगों अपने घरों में रहकर इबादत करें और सोशल डिस्टेंसिंगग को मेनटेन करें। इससे हम सभी की रक्षा कर सकेंगे।

Updated : 24 April 2020 1:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top