Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कंगना रन्नौत को दिल्ली सरकार ने किया तलब, सद्भावना समिति के सामने होंगी पेश

कंगना रन्नौत को दिल्ली सरकार ने किया तलब, सद्भावना समिति के सामने होंगी पेश

6 दिसम्बर को होंगी पेश

कंगना रन्नौत को दिल्ली सरकार ने किया तलब, सद्भावना समिति के सामने होंगी पेश
X

नईदिल्ली। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को दिल्ली की शांति और सद्भाव समिति ने 06 दिसंबर को पेश होने के लिए समन किया है। कंगना पर आरोप है कि उनके बयान से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

समिति ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा कि अभिनेत्री कंगना ने सोशल मीडिया पर सिख समुदाय को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अभिनेत्री ने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे सिख समुदाय के लोगों को ''खालिस्तानी आतंकवादी'' कहा था ।अभिनेत्री के इस कथित मानहानि की टिप्पणी को लेकर समिति ने उन्हे पेश होने के लिए कहा है।

ये दिया था बयान -

इस मुद्दे को लेकर बीते दिनों दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने भी कंगना के बयान पर आपत्ति जताई थी। सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने रनौत को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने के साइबर ऑफिस में दर्ज कराई गई थी।

6 दिसम्बर को होंगी पेश -

उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा की 'शांति और सद्भाव समिति' ने अभिनेत्री कंगना रनौत को 6 दिसम्बर को 12 बजे पेश होने के लिए समन किया है । इस समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं। इससे पहले इसी समिति ने दिल्ली दंगों के मामले में फेसबुक के प्रतिनिधियों से कुछ सवाल किए थे।

Updated : 29 Nov 2021 8:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top