Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश है। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मंगलवार को उनका कोरोना वायरस टेस्ट होगा। केजरीवाल को रविवार से ही बुखार है।

अरविंद केजरीवाल को बुखार आने के बाद उनकी सभी बैठकें रद्द कर दी गई हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के एक प्रवक्ता ने कहा, 'मुख्यमंत्री केजरीवाल ने डॉक्टर से बात की है और इसके बाद कल कोरोना वायरस की जांच कराएंगे।'

केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया था। इसमें उन्होंने दिल्ली की सीमाएं खोलने, अस्पतालों में इलाज समेत कई महत्वपूर्ण ऐलान किए थे। केजरीवाल ने बताया था कि सोमवार से यूपी, हरियाणा से जुड़ी हुईं सभी सीमाओं को खोल दिया जाएगा। इसके अलावा दिल्ली के लोग ही सिर्फ दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा पाएंगे, वहीं देश के अन्य हिस्सों से आने वाले लोग दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में इलाज करा सकते हैं।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। अभी तक राजधानी में 28936 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। इसके अलावा 812 लोगों की संक्रमण के चलते जान चली गई है।

Updated : 8 Jun 2020 8:33 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top