Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन की आई कोरोना रिपोर्ट, जानें

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन की आई कोरोना रिपोर्ट, जानें

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन की आई कोरोना रिपोर्ट, जानें

दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। लक्षणों के आधार पर सत्येंद्र जैन के कोरोना वायरस संक्रमित होने की आशंका जताई गई थी। सत्येंद्र जैन को तेज बुखार, सांस लेने में परेशानी और ऑक्सीजन की कमी और कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद सोमवार रात को पूर्वी दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के सीएमओ ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र जैन का आज सुबह ही कोरोना टेस्ट किया गया था। सत्येंद्र जैन ने मंगलवार सुबह खुद ट्वीट कर बताया था कि तेज बुखार और सोमवार रात अचानक ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के कारण उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद स्वास्थ्य मंत्री को ऑक्सीजन पर रखा गया था। हालांकि, अब सत्येंद्र जैन की हालत पहले से बेहतर है।

इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर सत्येंद्र जैन की तबीयत को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने कहा कि अपनी सेहत का ख्यान किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार विभिन्न स्तर पर अधिकारियों, मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों के साथ विभिन्न बैठकों में हिस्सा ले रहे थे। सत्येंद्र जैन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में भी हिस्सा लिया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ वह लगातार कई बैठकों में शामिल होते रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी वह लगातार कई बैठकों में शरीक हुए हैं।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बुखार की शिकायत के बाद कोरोना वायरस का टेस्ट हो चुका है। मुख्यमंत्री का टेस्ट नेगेटिव आया था।

Updated : 2020-06-16T14:07:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top