Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली में कोरोना हुआ अनियंत्रित, कमिश्नर के OSD समेत 1700 पुलिसकर्मी संक्रमित

दिल्ली में कोरोना हुआ अनियंत्रित, कमिश्नर के OSD समेत 1700 पुलिसकर्मी संक्रमित

दिल्ली में कोरोना हुआ अनियंत्रित, कमिश्नर के OSD समेत 1700 पुलिसकर्मी संक्रमित
X

नईदिल्ली। राजधानी में कोरोना वायरस का प्रकोप दिल्ली पुलिस कमिश्नर के कार्यालय तक पहुंच गया है। उनके ओएसडी और प्रवक्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। फिलहाल वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। उनके अलावा करीब 1700 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अधिकांश पुलिसकर्मी घर पर रहकर अपना उपचार कर रहे हैं।

दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजधानी में संक्रमण की दर 25 फीसदी से ज्यादा हो चुकी है। ऐसी अवस्था में भी दिल्ली पुलिस के जवान लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। रात्रि कर्फ्यू से लेकर साप्ताहिक कर्फ्यू का पालन करवाने में पुलिसकर्मी लगातार जुटे हैं। ऐसे में वे स्वयं कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते 10 दिनों के भीतर 1700 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हुये हैं। इनमें दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के ओएसडी रोमिल बानिया भी शामिल हैं। वे घर पर ही आइसोलेशन में रहकर अपना उपचार कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एवं एडिशनल सीपी क्राइम चिन्मय बिश्वाल भी संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना संक्रमण के बीच सरकार की ओर से कोविड वैक्सीन की बूस्टर डोज के लिए फ्रंट लाइन कोविड वारियर्स को अनुमति दी गई है। इसे लेकर वरिष्ठ अधिकारियों ने भी सभी पुलिसकर्मियों को बूस्टर डोज लगवाने के लिये कहा है। इसके लिए पहले लगवाई गई दो डोज की जानकारी उनसे मांगी गई है, ताकि जल्द से जल्द उन्हें बूस्टर डोज दी जा सके।

Updated : 2022-01-15T20:09:11+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top