Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, आनंद शर्मा ने जताई आपत्ति

कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, आनंद शर्मा ने जताई आपत्ति

कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, आनंद शर्मा ने जताई आपत्ति
X

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता इन दिनों आपस में ही उलझे नजर आ रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल केे द्वारा शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाने पर नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तो गुरुवार को उनके आवास के बाहर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ तोड़फोड़ भी की गई।

वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने हंगामा करनेे वाले कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग की है। शर्मा ने कहा कि पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य के घर पर हमले और तोड़फोड़ पार्टी के ही कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाना निंदनीय है। इस मुद्दे को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को गंभीरता से लेना चाहिए और उन कार्यकर्ता पर कार्रवाई होनी चाहिए। जिन्होंने सिब्बल के घर तोड़फोड़ की।शर्मा ने आज ट्वीट कर कहा कि ऐसे कार्यों से पार्टी की बदनामी होती है। शर्मा ने कहा कि सिब्बल के घर उपद्रव और प्रदर्शन की बात से वो स्तब्ध और आहत हैं।

उल्लेखनीय हैं कि गत बुधवारको कपिल सिब्बल ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाये थे। जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ता सिब्बल से नाराज हो गए और उनके घर बाहर उग्र प्रदर्शन किया। सिब्बल ने कल अप्रत्यक्ष रूप से राहुल गांधी पर भी सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि इस समय कौन फैसले ले रहा है ये सबको पता है।

Updated : 12 Oct 2021 10:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top