Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कांग्रेस पार्टी दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रही है : नकवी

कांग्रेस पार्टी दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रही है : नकवी

कांग्रेस पार्टी दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रही है : नकवी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो, उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रहे हैं। इसी वजह से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी 'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला' बनकर रह गई है।

ज्ञात हो कि वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ जारी तनाव के बीच राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार को लगातार घेर रही है। आज भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने कहा, 'देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे आगाह कर रहे हैं। उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। कृपया, भारत की खातिर उन्हें सुनिए।' राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके मुताबिक कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है।

इससे पहले भी एक वीडियो के साथ राहुल ने लिखा- 'लद्दाखी कहते हैं- चीन में हमारी जमीन कब्जाई है। प्रधानमंत्री कहते हैं- किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। साफ सी बात है कि कोई तो झूठ बोल रहा है।' बता दें कि हाल ही में गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि चीन ने हमारी किसी जगह पर कब्जा नहीं किया है।

गौरतलब है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पिछले कई हफ्तों से गतिरोध चल रहा है। गत 15-16 जून की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस झड़प में चीनी पक्ष को भी नुकसान होने की खबरें हैं।

Updated : 4 July 2020 8:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top