Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > सोनिया गांधी-केसी वेणुगोपाल हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

सोनिया गांधी-केसी वेणुगोपाल हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

सोनिया गांधी-केसी वेणुगोपाल हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट
X

नईदिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके साथ ही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की जांच रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई हैं। इसके साथ ही बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार बताए जा रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं, जिनमें से कुछ कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को कल शाम को हल्का बुखार और कोविड के लक्षण दिखाई दिए थे। जांच में वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

उन्होंने आगे कहा कि चिकित्सकीय सलाह के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि जैसा कि पहले ही बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगी। कांग्रेस के एक अन्य नेता ने बताया कि सोनिया गांधी को ज्यादा दिक्कत नही है और उम्मीद जताई जा रही कि वह 8 जून से पहले ठीक हो जाएंगी।

कई बीमारियों से ग्रस्त -

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग के एक मामले में सोनिया और राहुल गांधी को सम्मन जारी किया है।सोनिया और भी कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। जिसके कारण उनकी सर गंगाराम अस्पताल में नियमित जांच होती है।

अन्य नेता भी संक्रमित -

सोनिया के साथ गत बुधवार को हुई एक बैठक में शामिल कई अन्य नेता भी संक्रमित बताए गए हैं। सोनिया एक दिन पहले यहां पार्टी की ओर से आयोजित आजादी गौरव यात्रा के समापन समारोह में शामिल हुई थी। उनके साथ ही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।इससे पहले देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर कांग्रेस की ओर से निकाली गई आजादी गौरव यात्रा का गत बुधवार को समापन हो गया। सोनिया समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता इस दौरान मौजूद रहे। कांग्रेस सेवा दल की ओर से गत 6 अप्रैल को गुजरात के साबरमती से यह यात्रा शुरु हुई थी। दिल्ली के राजघाट पर यह यात्रा संपन्न हुई। इस दौरान सोनिया समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।बताया जा रहा कि सोनिया की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी लखनऊ के अपने कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं और वह भी दिल्ली में ही हैं।

Updated : 6 Jun 2022 7:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top