Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > थ्री न के जरिए दिल्ली का चुनाव जीतेगी भाजपा : नड्डा

'थ्री न' के जरिए दिल्ली का चुनाव जीतेगी भाजपा : नड्डा

थ्री न के जरिए दिल्ली का चुनाव जीतेगी भाजपा : नड्डा

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) का कहना है कि नेता, नीति एवं नीयत के जरिए पार्टी दिल्ली का चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने देश और दिल्ली को विकास के पथ पर अग्रसर किया है। हम 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' की नीति के साथ दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

नड्डा ने शनिवार को मादीपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार कैलाश सांखला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने सांखला के समर्थन में नुक्कड़ सभा को भी सम्बोधित किया। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि महज अपनी नाकामी छुपाने के लिए बयानबाजी करना और देश की साख पर बट्टा लगाने का काम ये दोनों दल करते हैं। दिल्ली की जनता उसका करारा जवाब चुनाव में देगी। लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद इसमें कोई शक नहीं है कि दिल्ली में कमल खिलेगा और केंद्र में भाजपा सरकार के साथ दिल्ली में भी भाजपा अपनी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि झूठ-फरेब और जुमलों के जरिए पिछले पांच साल से स्कूल, कॉलेज, अस्पताल बनाने, 15 लाख सीसीटीवी, पूरी दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई, जन लोकपाल लाने वाली आम आदमी पार्टी वास्तविकता से कोसों दूर है। 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक देने का काम भाजपा सरकार ने किया। अब भाजपा की सरकार जहां झुग्गी-वहां मकान की योजना पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता को धोखा देने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार को अब विदा करने का समय आ गया है।

नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हए कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 लगाया, लेकिन इसे अस्थाई रखा और बहुमत मिलने के बाद भी इसे नहीं हटाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश की जनता ने बहुमत दिया, तो उन्होंने 100 दिनों में ही जम्मू-कश्मीर में 370 ही नहीं बल्कि 35ए का मामला भी सुलझाया। अभी तक जम्मू-कश्मीर में वाल्मीकि का बेटा सिर्फ सफाई कर्मचारी ही बन सकता था, लेकिन 370 हटने के बाद वाल्मीकि का बेटा जज, इंजीनियर और अफसर बन सकेगा।

Updated : 25 Jan 2020 2:59 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top