Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पश्चिम बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल

पश्चिम बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल

टी एम सी सरकार मतदाताओं को डराने की कोशिश कर रही : तरुण चुघ

पश्चिम बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल
X

राहुल गांधी झूठ बोलने और भ्रम फैलाने के आदतन अपराधी -तरुण चुग

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने मीडिया में को जानकारी देते हुए कहा कि आज भाजपा शिष्ट मंडल चुनाव आयोग से मिला है जिसमें बंगाल में ममता सरकार की डर और भय फैलाकर चुनाव और मतदाताओं को प्रभावित करने की घटिया कोशिश के बीच स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए चुनाव आयोग को प्रतिवेदन दिया। एक अन्य मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भाषाई विषय पर कांग्रेस की सोच पर भी भ्रम और झूठ बोलने के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस का विरोध दर्ज करवाया।


भाजपा शिष्ट मंडल में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के अतिरिक्त भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी, ओम पाठक, शिशिर बाजोरिया, संकेत गुप्ता सहित बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

तरुण चुघ ने कहा कि ममता सरकार और टी एम सी द्वारा पश्चिम बंगाल में भय का माहौल बनाया जा रहा। मतदाता डरा हुआ है ऐसे में लोकतन्त्र में निष्पक्ष चुनाव कैसे हो सकता है।

चुग ने कहा कि ममता सरकार के नेता खुलेआम मंच पर मतदाताओं को डराने के बयान देते हैं कि चुनाव के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां यहां से चली जायेंगी उसके बाद कौन रक्षा करेगा।

डायमंड हार्बर घटना में जय श्री राम का नारा लगाने पर जिन लोगों पर हमला होता है उन्हे ही धारा 307 के तहत जेल में डाला जाता है। जबकि हमला करने वाले खुले आम घूम रहे हैं।

चुघ ने कहा कि संदेश खाली घटना में हाई कोर्ट के आदेेश के बाद जांच सीबीआई के हवाले हुई, ममता सरकार आरोपियों को बचाती रही, टीएमसी सरकार मतदाता की रक्षा की बजाय उन्हें डराकर भय का वातावरण बना रही है।

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बताया कि एक अन्य मामले में राहुल गांधी ने हाल ही में एक झूठा, बयान प्रचारित किया कि प्रधान मंत्री वन नेशन वन लैंग्वेज के पक्ष में हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी के इस बयान पर कड़ा विरोध जताया है। भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार सभी भारतीय भाषाओं का सम्मान करती है और उनके विस्तार के लिए प्रतिबद्ध है।

चुघ ने दोहराया कि प्रधान मंत्री जी ने कल घोषणा पत्र में भी चर्चा की है कि तमिल भाषा के विस्तार के लिए उनकी सरकार का प्रवास रहेगा ।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता तरुण चुघ ने राहुल गांधी लगातर झूठ बोलने के आदतन अपराधी हैं और झूठ बोलते के आरोप में ही सजा याप्ता हैं। कांग्रेस पार्टी देश को भाषाई आधार पर बांटकर अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने का प्रयास कर रही हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Updated : 16 April 2024 5:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top