Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > राहुल की शायरी पर बांसुरी का जवाब,कहा. शेर सुना हुआ है कुछ नया कहिए

राहुल की शायरी पर बांसुरी का जवाब,कहा. शेर सुना हुआ है कुछ नया कहिए

राहुल की शायरी पर बांसुरी का जवाब,कहा. शेर सुना हुआ है कुछ नया कहिए

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तंज भरी शायरी के जवाब में बांसुरी स्वराज ने निशाना साधते हुए कहा कि शेर पहले से सुना हुआ हैए कुछ नया कहिए। राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में बांसुरी के इस ट्वीट को बुधवार शाम छह बजे तक 2400 से ज्यादा ट्वीट मिले हैं जबकि 200 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है।

जानकारी हो कि बांसुरी पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी हैं। पेशे से उच्चतम न्यायालय में अधिवक्ता हैं और राजनीति से दूर रहती हैं। वे अपनी मां सुषमा की तरह तेजतर्रार वक्ता मानी जाती हैं। ऐसे में उनके ट्वीट की चर्चा तेज हो चली है कि कहीं वे भी सुषमा स्वराज की तरह राजनीति में पदार्पण तो नहीं कर रही हैं।

जानकारी हो कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संदेश में गरीबों को मुफ्त में अनाज देने वाली प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को पांच महीने के लिए ब?ाने की घोषणा की है। प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर के जरिए शेर.ओ.शायरी करते हुए सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने लिखा था. ष्ष्तू इधर.उधर की न बात करए ये बता कि काफिला कैसे लुटाए मुझे रहजनों से गिला तो हैए पर तेरी रहबरी का सवाल है।ष्ष्

राहुल गांधी के इस ट्वीट के जवब में बांसुरी स्वराज ने लिखा.राहुल जी कुछ नया कहिएए ये शेर तो सुना हुआ है। दिवंगत सुषमा स्वराज ने वर्ष 2011 में संसद के अंदर इसी शेर के जरिए सरकार पर निशाना साधा था।

Updated : 2020-07-06T12:30:19+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top