Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > ED के सामने पेश ना होने पर केजरीवाल ने कहा - शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां गया

ED के सामने पेश ना होने पर केजरीवाल ने कहा - शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां गया

ईडी के ये नोटिस मुझे लोकसभा चुनाव के प्रचार से दूर करने की साजिश है

ED के सामने पेश ना होने पर केजरीवाल ने कहा - शराब घोटाला हुआ तो पैसा कहां गया
X

नईदिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब तक ईडी से तीन समन मिल चुके है लेकिन वे पेश नहीं हुए। इस मामले में आज गुरुवार केजरीवाल ने प्रेस वार्ता की। जिसमें केंद्र सरकार पर आरोप लगाए और अपनी पार्टी के उन नेताओं का बचाव भी किया जो जेल गए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा 'शराब घोटाला' ये शब्द आपने बीते एक साल में कई बार सुना होगा। इसे लेकर कई जांच हुई और कई नेताओं की गिरफ्तारी हुई लेकिन आज तक इस मामले में एक पैसे का भी हेर-फेर नहीं मिला है।'कहीं से भी एक पैसा नहीं मिला है। अगर करप्शन हुआ होता तो इतने करोड़ों रुपए गए कहां? इतना पैसा हवा में गायब हो गया।'

उन्होंने आगे कहा की 'सच्चाई यह है कि किसी तरह का घोटाला हुआ ही नहीं। अगर होता तो पैसा मिलता। ऐसे फर्जी केस में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को इन्होंने जेल में रखा है। किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। कुछ साबित नहीं हो रहा। खुलेआम गुंडागर्दी चल रही है। किसी को भी पकड़कर जेल में डाल दो।भाजपा मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। मेरी सबसे बड़ी संपत्ति और ताकत मेरी ईमानदारी है। झूठे आरोप लगाकर और समन भेजकर ये मुझे बदनाम करना चाहते हैं। मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहते हैं। इन्होंने मुझे समन भेजे हैं। मेरे वकीलों ने बताया कि ये समन गैरकानूनी हैं।''जांच एजेंसी मुझे इन गैरकानूनी समन का जवाब नहीं दे रही हैं। दरअसल, केंद्र सरकार का मकसद जांच करना नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना है। मेरे शरीर की एक-एक बूंद देश के लिए है।

Updated : 4 Jan 2024 8:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top