Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > भारत-मालदीव विवाद के बीच लक्षद्वीप में बढ़े पर्यटक, Alliance Air ने शुरू की अतिरिक्त उड़ान

भारत-मालदीव विवाद के बीच लक्षद्वीप में बढ़े पर्यटक, Alliance Air ने शुरू की अतिरिक्त उड़ान

भारत-मालदीव विवाद के बीच लक्षद्वीप में बढ़े पर्यटक,  Alliance Air ने शुरू की अतिरिक्त उड़ान
X

नईदिल्ली। भारत-मालदीव विवाद के बीच लक्षद्वीप घूमने जाने वाले पर्यटकोंके लिए खुशखबरी है। एलायंस एयर ने लक्षद्वीप के लिए अतिरिक्त उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। एलायंस एयर लक्षद्वीप समूह में परिचालन करने वाली एकमात्र भारतीय एयरलाइन कंपनी है।

एयरलाइन ने शनिवार को ‘एक्स’ पर बताया कि एलायंस एयर 21 जनवरी से कोच्चि-अगत्ती-कोच्चि के लिए अतिरिक्त फ्लाइट्स शुरू करेगी। यह अतिरिक्त फ्लाइट्स हफ्ते में दो दिन रविवार और बुधवार को अपनी उड़ानें भरेगी। पर्यटकों की बढ़ती मांग के कारण यह फैसला लिया गया है। उसकी अतिरिक्त उड़ानें 21 जनवरी से 27 मार्च तक के लिए होंगी। एलायंस एयर केरल के कोच्चि और लक्षद्वीप के अगत्ती द्वीप के बीच उड़ानें भरती है। अगत्ती एयरपोर्ट लक्षद्वीप का इकलौता हवाई अड्डा है।

उल्लेखनीय है कि एलायंस एयर, एयर इंडिया की एक कम-कीमत वाली सहायक विमानन कंपनी है। एयरलाइन की स्थापना 1996 में हुई थी। इसका मुख्यालय मुंबई में है। एलायंस एयर की साप्ताहिक 357 उड़ानें 25 घरेलू गंतव्यों को जोड़ती हैं।



Updated : 13 Jan 2024 12:06 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top