Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > आईटीबीपी केन्द्र में रखे गए सभी 112 लोग COVID19 नेगेटिव

आईटीबीपी केन्द्र में रखे गए सभी 112 लोग COVID19 नेगेटिव

आईटीबीपी केन्द्र में रखे गए सभी 112 लोग COVID19 नेगेटिव

नई दिल्ली। आईटीबीपी के केन्द्र में अलग रखे गए सभी 112 लोगों में से कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है और सभी को शुक्रवार को छुट्टी दी जा सकती है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इन सभी को पिछले महीने चीन के वुहान से लाया गया था। भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक प्रवक्ता ने बताया, ''छावला में 14 दिन तक अलग रखे जाने के बाद 36 विदेशियों सहित सभी 112 लोगों में से कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, ''आज उन्हें अलग रखे जाने का 16वां दिन है। उन्होंने बताया कि गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और आईटीबीपी प्रमुख एस.एस. देसवाल केन्द्र में उनसे मुलाकात करेंगे। बता दें कि इस वायरस से संक्रमित भारत के लोगों में से अब तक 3 पूरी तरह ठीक हो गए हैं, जबकि एक की मौत हो गई है।

भारत में इस वायरस के खौफ के चलते इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्रियों की संख्या में 36 फीसदी की गिरावट आ गई है। आम दिनों में यहां रोजाना 25 हजार से अधिक यात्री पहुंचते थे। अब इनकी संख्या घटकर 16 हजार रह गई है। गुरुवार रात 12 बजे से 15 अप्रैल तक सभी देशों के टूरिस्ट वीजा निलंबित किए जाने के बाद से शुक्रवार से इनकी संख्या में और गिरावट दर्ज की जाएगी। गुरुवार को एयरपोर्ट परिसर के अंदर सभी कर्मचारी और 90 प्रतिशत यात्री मास्क पहने नजर आए।

Updated : 13 March 2020 7:17 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top