Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा - सरकार बने तब किसानों की समस्या सुलझे

डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा - सरकार बने तब किसानों की समस्या सुलझे

डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा - सरकार बने तब किसानों की समस्या सुलझे

नई दिल्ली। आज सुबह शनिवार को भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला। बता दें, बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई। जबकि अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

इस मौके पर डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा कि 24 तारीख को नतीजे आए और किसी की सरकार नहीं बनी। बहुत समस्या थी जिसमें किसानों की समस्या थी। सरकार आती है तो रास्ता निकालने में मदद हो सकती है। इसलिए हम सब ने यह निर्णय लिया।

फडणवीस ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और जेपी नड्डा जी का आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देवेंद्र फडणवीस को दोबारा महाराष्ट्र का सीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा, 'देवेंद्र फडणवीस जी और अजित पवार जी को मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई। मुझे विश्वास है कि वे महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए लगन से काम करेंगे'।

Updated : 23 Nov 2019 4:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top