Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > एमसीडी चुनाव का टिकट न मिलने पर टावर पर चढ़ा आप नेता, किया हंगामा

एमसीडी चुनाव का टिकट न मिलने पर टावर पर चढ़ा आप नेता, किया हंगामा

एमसीडी चुनाव का टिकट न मिलने पर टावर पर चढ़ा आप नेता, किया हंगामा
X

नईदिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज निवर्तमान मनोनीत निगम पार्षद हसीब उल हसन रविवार को शास्त्री पार्क इलाके में टावर पर चढ़ गया। उसका कहना है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने उनसे सभी जरूरी ओरिजनल दस्तावेज जमा करवाये, लेकिन निगम चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया।

आप नेता का कहना है कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का सभी को हक है। वह चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता उनके ओरिजिनल दस्तावेज नहीं दे रहे हैं। हसीब उल हसन ने कहा कि वह सालों से पार्टी के लिए काम कर रहे थे। चुनाव की तैयारियों में लगे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया। अब वह पार्टी से अपना दस्तावेज वापस लेने की मांग को लेकर टावर पर चढ़े हैं। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और हसीब उल हसन को मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी हसीब उल हसन शास्त्री पार्क में गंदे नाले की सफाई को लेकर नाले में कूद गए थे और उसकी सफाई करने लगे थे। उस समय भी इन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। नाले में कूदने के बाद इनके समर्थकों ने इन्हें दूध से नहला कर साफ किया था।

Updated : 13 Nov 2022 8:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top