Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > मनीष सिसोदिया को आप ने बताया महाराणा प्रताप का वंशज, दावा- भाजपा ने दिया शामिल होने का ऑफर

मनीष सिसोदिया को आप ने बताया महाराणा प्रताप का वंशज, दावा- भाजपा ने दिया शामिल होने का ऑफर

मनीष सिसोदिया को आप ने बताया महाराणा प्रताप का वंशज, दावा- भाजपा ने दिया शामिल होने का ऑफर
X

नईदिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है।सिसोदिया ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि उनके पास भाजपा का संदेश आया है कि आम आदमी पार्टी "आप" तोड़कर वह भाजपा में शामिल हो जाएं। सिसोदिया ने दाव किया है कि उनसे यह भी कहा गया है कि अगर वह भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उनपर चल रही केन्द्रीय जांच एजेंसी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच बंद करवा दी जाएगी।

सिसोदिया ने कहा कि वह भाजपा में किसी हालत में शामिल नहीं होंगे। वह महाराणा प्रताप के वंशज हैं। सर कटा लेंगे लेकिन भाजपा में शामिल नहीं होंगे।बीते दिनों सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में सिसोदिया के घर रेड की थी। जिसके बाद आप नेताओं ने आरोप लगाया था कि भाजपा केजरीवाल विकास मॉडल को बाधित करना चाहती है। सिसोदिया ने भी अपने बयान में कहा था भाजपा सरकार दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था में बाधा उत्पन्न करना चाहती है। इस लिए आप नेताओं को ईडी और सीबीआई से डराया जा रहा है।

Updated : 22 Aug 2022 8:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top