Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > क्वारंटाइन सेंटर से अचानक गायब हो गए 36 कोरोना संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस

क्वारंटाइन सेंटर से अचानक गायब हो गए 36 कोरोना संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस

क्वारंटाइन सेंटर से अचानक गायब हो गए 36 कोरोना संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर के बीच दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में क्वारंटाइन करके रखे गये कोरोना संदिग्धों में 35 से ज्यादा लोग संदिग्ध हालातों में गायब हो गये। इन सबकी खोज जारी है। इसके लिए राष्ट्रीय राजधानी से जुड़े सीमांत राज्यों की जिला पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी इन संदिग्धों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये घटनाएं, ढका स्थित नगर निगम स्कूल (मुखर्जी नगर) और मॉडल टाउन स्थित आजादपुर कॉलोनी की है।

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के आजादपुर कालोनी में 15 अप्रैल को 100 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों को दाखिल करवाया गया था। मंगलवार की रात में किसी वक्त यहां से तीन-चार लोग गायब हो गये। जैसे ही मामले का पता चला वैसे ही सेंटर प्रभारी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई।

दूसरी घटना मुखर्जी नगर इलाके के ढका सेंटर की बताई जाती है। यहां 16 अप्रैल के आसपास 125 से ज्यादा लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में दाखिल कराया गया था। यहां से सोमवार को रात में किसी वक्त मौका मिलने पर 30 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों के रहस्यमय हालातों में गायब हो जाने का पता चला। इस घटना की सूचना भी सेंटर प्रभारी द्वारा संबंधित थाने को दी गई।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रहस्यमय हालातों में गायब हुए कोरोना संदिग्धों में कुछ नेपाली मूल के भी शामिल होने का पता चला है। सभी की तलाश की जा रही है। जांच इस बात की भी की जा रही है कि आखिर यह सब भागे क्यों? इन्हें भगाने में किसी अंदरुनी शख्स ने ही तो मदद नहीं की।

Updated : 23 April 2020 7:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top