Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > बीएसएफ के और 18 जवान आज हुए कोविड-19 पॉजिटिव

बीएसएफ के और 18 जवान आज हुए कोविड-19 पॉजिटिव

बीएसएफ के और 18 जवान आज हुए कोविड-19 पॉजिटिव
X

नई दिल्ली। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के 18 जवान रविवार को खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आज जिन जवानों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है उनमें से 16 त्रिपुरा और 2 जवान दिल्ली से हैं। इसके बाद कोरोना संक्रमित बीएसएफ के कुल संख्या बढ़कर 275 हो गई है।

त्रिपुरा में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 86वीं बटालियन के 24 और जवानों के गुरुवार को घातक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में इस वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 86 हो गई थी। राज्य के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले पांच दिनों के दौरान राज्य में कोरोना के मामले शून्य से बढ़कर 86 पर पहुंच गए है और यह सभी मामले बीएसएफ की 138वीं और 86वीं बटालियन से जुड़े हुए है।

उन्होंने बताया कि राज्य का कोई भी नागरिक कोरोना से संक्रमित नहीं है। इससे पहले बुधवार को बीएसएफ के 22 जवानों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी थी। इन नए मामलों के बाद त्रिपुरा उत्तरपूर्व में कोरोना के सर्वाधिक मामलों वाला राज्य बन गया है। मुख्यमंत्री ने हालांकि नागरिकों से न घबराने की अपील की है और कहा कि राज्य सरकार कोरोना को नियंत्रण करने को लेकर पूरी मेहनत के साथ काम कर रही है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। राज्य में अब तक 786 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, सात जवानों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि 88 अधिकारियों के साथ 698 पुलिसकर्मी भी कोरोना से संक्रमित हैं। इनमें से 13 अधिकारी और 63 अन्य रैंक के जवान संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

Updated : 10 May 2020 4:02 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top