Top
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली में 13 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्ची के लिए 24 घंटे अहम

दिल्ली में 13 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्ची के लिए 24 घंटे अहम

दिल्ली में 13 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्ची के लिए 24 घंटे अहम

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पश्चिम विहार वेस्ट के पीरागढ़ी इलाके में हैवानियत का शिकार हुई 13 साल की मासूम से मिलने AIIMS पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों की टीम से बच्ची की हालात के बारे में पूछा, साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए 10 लाख रुपये की ऐलान किया। केजरीवाल ने बताया कि मासूम की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। आने वाले 48 घंटे काफी अहम है।

केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से बात की है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। सरकार आरोपियों को कड़ी सजा सुनिश्चित करेगी। सरकार ने उसके परिवार के सदस्यों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा दी है। केजरीवाल ने कहा है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। उधर, दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने AIIMS के बाहर केजरीवाल का घेराव किया।

बीजेपी नेता और सांसद गौतम गंभीर ने 13 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों ने 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की है, उनके के लिए मौत से कम कोई सजा नहीं है। उन्होंने पीड़िता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही पीड़िता को जल्द न्याय मिलने की गुहार भी लगाई है।

बता दें कि पश्चिम विहार वेस्ट के पीरागढ़ी इलाके में एक 13 साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बच्ची कमरे में अकेली थी। इसी दौरान उसके साथ दरिंदगी हुई। विरोध करने पर न सिर्फ कैंची से उसके सिर और शरीर को गोद डाला, बल्कि अंदेशा है कि उसके साथ निर्भया जैसी वारदात को अंजाम दिया गया।

खून से नहाई हुई बच्ची को मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गया। बच्ची के साथ क्या कुछ गुजरा होगा, यह इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि काफी देर तक बेसुध हालत में कमरे में सिसकती रही। उसके बाद जैसे-तैसे वह कमरे से घिसटते हुए बाहर आई और पड़ोसी के दरवाजे को खटखटाकर इशारे से खुद की हालत बयां करते हुए फिर से बेहोश हो गई। उसके निजी अंगों से लगातार खून बह रहा था। बच्ची की हालत देखकर पड़ोसी भी डर गए। तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी।

Updated : 6 Aug 2020 2:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top