Home > मप्र चुनाव 2023 > राहुल गांधी का दावा, कांग्रेस मध्यप्रदेश में 150 सीटें जीतेगी, शिवराज सिंह ने कसा तंज, पकाते रहो ख्याली पुलाव

राहुल गांधी का दावा, कांग्रेस मध्यप्रदेश में 150 सीटें जीतेगी, शिवराज सिंह ने कसा तंज, पकाते रहो ख्याली पुलाव

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री चेहरे कौन होगा इस सवाल पर राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

Rahul Gandhi and Kamalnath
X

 Rahul Gandhi and Kamalnath

भोपाल/वेबडेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में सोमवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई। बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी कर्नाटक जैसी ही रणनीति मध्यप्रदेश में भी अपनाएगी। उन्होंने दावा किया कि पार्टी दिसंबर में होने वाले चुनावों में 150 सीटें जीतेगी।

मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हुई बैठक में राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह सहित केन्द्रीय नेतृत्व और राज्य के नेताओं ने भाग लिया।इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारा आंतरिक आंकलन था कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिलेंगी। इसी तरह हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने की आशा है। उन्होंने कहा कि जो कर्नाटक में किया उसे मध्यप्रदेश में दोहराया जाएगा।

मुख्यमंत्री के नाम पर मौन -


वहीं मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री चेहरे कौन होगा इस सवाल पर राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।वहीं पार्टी नेता कमलनाथ ने कहा कि अभी बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें चुनाव की रणनीति और मध्य प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित रखा जाए इस पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने बताया ख्याली पुलाव -

राहुल गांधी के इस बयान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, ''मन को बहलाने को बाबा ख्याल अच्छा है। भाजपा मध्य प्रदेश में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। अब उनको ख्याली पुलाव पकाने हैं तो पकाते रहें।''

Updated : 29 May 2023 11:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top