Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > उमा भारती ने सभा से दूर हेलीकॉप्टर लेंडिंग मामले में दी सफाई, बताया कारण

उमा भारती ने सभा से दूर हेलीकॉप्टर लेंडिंग मामले में दी सफाई, बताया कारण

उमा भारती ने सभा से दूर हेलीकॉप्टर लेंडिंग मामले में दी सफाई, बताया कारण
X

भोपाल। प्रदेश की पूर्व सीएम और भाजपा नेत्री उमा भारती ने पिछले दिनों मेहगांव में आयोजित जनसभा से दूर में हेलीकॉप्टर की लेंडिंग पर उठ रहे सवालों पर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा मेरे मेहगांव विधानसभा के कार्यक्रम को लेकर आज टाइम्स ऑफ इंडिया में जो खबर छपी है, वह शत प्रतिशत सही है किंतु उसके पीछे का जो घटनाक्रम है वह सीमित लोगों को पता है, मैं वहां के अपनी पार्टी के उम्मीदवार को ध्यान में रखते हुए तथ्यों को सार्वजनिक कर रही हूं।मैं भाजपा उम्मीदवार ओपीएस की सभा में पहले भी अमायन में शिवराज सिंह जी के साथ जा चुकी हूं, व्यक्तिगत तौर पर ओपीएस मुझे बहुत ही प्रिय हैं। इसलिए मैंने दोबारा सभा के लिए समय दिया।

कठिनाई यह थी कि मुझे ग्वालियर से उड़ना था तथा OPS की सभा के बाद झांसी के ऊपर से उड़ते हुए घुवारा एवं रायसेन में शिवराज सिंह जी के साथ सभाओं को संबोधित करना था।यह तो सर्वविदित तथ्य है कि ग्वालियर एवं झांसी आर्मी के फ्लाइंग जोन में हैं उनके तय समय पर ही हमें लैंडिंग एवं टेकऑफ करना पड़ता है। हमें ओपीएस की सभा से 11:45 बजे उड़ना ही था हम वहां तयशुदा समय के अनुसार 11:00 बजे पहुंचे तथा 11:45 बजे वहां से उड़ने का आदेश था।मुझे हेलीकॉप्टर से उतरते ही जानकारी दी गई कि सभा स्थल से आना जाना 30 किलोमीटर है तथा बीच में रेलवे लाइन भी है तथा मेरे पास सिर्फ 45 मिनट का ही समय है।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सभा स्थल हेलीपैड के पास ही होना था।मेरा तो आने जाने में ही समय निकल गया इसलिए मैं सिर्फ दो-तीन मिनट बोलकर OPS को आशीर्वाद देकर निकल आने के लिए मजबूर हो गई।यह वह तथ्य हैं जिन्हें सार्वजनिक करना जरूरी नहीं था किंतु दो-तीन दिन से जो चर्चाएं हो रही हैं इससे मुझे आज ऐसा लगा कि मैं इन बातों को भी सार्वजनिक कर दूं।

c




Updated : 12 Oct 2021 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top