Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > कांग्रेस के नेता केवल वोट मांगने आते हैं, चुनाव जीतने के बाद इनका पता ही नहीं चलता : शिवराज

कांग्रेस के नेता केवल वोट मांगने आते हैं, चुनाव जीतने के बाद इनका पता ही नहीं चलता : शिवराज

कांग्रेस के नेता केवल वोट मांगने आते हैं, चुनाव जीतने के बाद इनका पता ही नहीं चलता : शिवराज
X

मुरैना। कांग्रेस की सरकारों ने देश-प्रदेश के लिए ऐसे कौन से काम किए हैं, जो जनता इन्हें वोट दें। चुनाव के समय तो कांग्रेस के नेता वोट मांगने के लिए जनता के पास आ जाते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद इनका पता ही नहीं चलता। चंबल में बाढ़ आई तो कमलनाथ कभी नहीं आए, लेकिन वोट मांगने के लिए बार-बार आ रहे हैं। कांग्रेस ने 2003 से पहले भी प्रदेश को बंटाढार बना दिया था तो रही कसर कमलनाथ ने 15 माह में पूरी कर दी। यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को जौरा विधानसभा के सती मैया एवं सुमावली विधानसभा के जखोना में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि कमलनाथ बताएं कि उन्होंने प्रदेश की जनता को क्यों धोखा दिया? किसानों के साथ क्यों छलावा किया? माताओं-बहनों, गरीबों, बुजुर्गों की योजनाओं को क्यों बंद कर दिया? आखिरकार क्या गलती थी प्रदेश की जनता की, जिनके साथ ऐसा छलावा किया गया। एक सरकार भाजपा की भी थी और है, जिसमें हमने प्रदेश को बंटाढार प्रदेश से खुशहाल और विकासशील प्रदेश बनाया है। हम समय काटने के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं हैं। हम तो प्रदेश की जनता और प्रदेश के गरीब, किसानों की भलाई करने के लिए सरकार में आए हैं।

रोशन होगी चंबल की धरती

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चंबल की धरती को रोशन किया जाएगा। यहां पर सैनिक स्कूल बनेगा तो मुरैना में चंबल एक्सप्रेस का निर्माण भी किया जाएगा। कमलनाथ सरकार में सरकारी भर्तियों पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन हमने सरकारी भर्तियों से रोक हटा दी है। पुलिस की भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके अलावा अन्य विभागों में भी भर्तियां की जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं यहां पर भाजपा सरकार के विकास कार्य नहीं गिनाउंगा, लेकिन ये विकास का महायज्ञ आगे भी पूरी ताकत के साथ चलता रहेगा।

कमलनाथ चेहरा दिखाने के काबिल भी नहीं रहोगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते फिरते हैं कि उनका राजनीतिक जीवन पूरी तरह से बेदाग रहा है, तो मैंने कहा कि बेनकाव चेहरे हैं, दाग बड़े गहरे हैं और अगर वो दाग जनता ने देख लिए तो चेहरा दिखाने के काबिल भी नहीं रहोगे। उन्होंने कहा कि हम बेटियों का विवाह कराकर गृहस्थी का सामान देते थे। कमलनाथ ने अकडक़र कहा कि हम 51 हजार रुपये देंगे। बेटियों की शादी हो गई और उनकी गोद में बच्चे भी आ गए, लेकिन आज तक इनका एक धेला बेटियों को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी चंबल एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ छोटे-छोटे उद्योग लगाए जाएंगे। इन उद्योगों में 75 प्रतिशत रोजगार प्रदेश के बेटे-बेटियों को दिए जाएंगे।


Updated : 2021-10-12T16:50:39+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top