Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > विकास रोककर कमलनाथ और दिग्विजय ने प्रदेश से की गद्दारी: सिंधिया

विकास रोककर कमलनाथ और दिग्विजय ने प्रदेश से की गद्दारी: सिंधिया

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सिंधिया ने किया सभा को संबोधित

विकास रोककर कमलनाथ और दिग्विजय ने प्रदेश से की गद्दारी: सिंधिया
X

ग्वालियर, न.सं.। एक नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर हैं, जिन्होंने जनता के लिए नाले में उतरकर सफाई की और उनके विकास के लिए सड़क पर धरना देने से भी पीछे नहीं हटते, वहीं दूसरी ओर उद्योगपति कमलनाथ जैसे अंहकारी नेता हैं, जो महिलाओं की बेइज्जती करने में नहीं झिझकते और उनके नेता राहुल गांधी भी इसे गलत बताते हैं, लेकिन वे उनकी नहीं सुनते। अब ऐसे अहंकारी कमलनाथ को तीन नवंबर को मतदान करके जवाब दें और हमेशा के लिए कांग्रेस व उनके नेताओं के दरवाजे बंद कर दें। यह बात राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को ग्वालियर विधानसभा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि देश में कौन ऐसा नेता होगा, जिसकी पार्टी की सरकार 15 वर्ष बाद बने और वह कैबिनेट मंत्री बने, लेकिन अपने क्षेत्र के विकास और सम्मान के लिए मंत्री पद छोड़ दे। ऐसे नेता को गद्दार कहते हैं। अरे गद्दार तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने वादे पूरे नहीं किए और केवल ग्वालियर-चंबल की जनता के साथ नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश की जनता के साथ गद्दारी की है। ऐसे दोनों नेताओं को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धूल चटाई और अब ग्वालियर सहित पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास और तेज किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों और सर्वहारा वर्ग का ध्यान रखा। वहीं कमलनाथ ऐसे नेता हैं, जो महिला का अपमान करते हैं। अरे देवता भी वहीं निवास करते हैं, जहां महिलाओं का सम्मान हो, लेकिन कमलनाथ ने ग्वालियर आकर दलित की बेटी इमरती देवी को आइटम कह दिया।

इस गलती पर कमलनाथ ने माफी भी नहीं मांगी और उनके नेता राहुल गांधी ने इसे गलत बताया तो उनकी भी बात नहीं सुनी। ऐसे अहंकारी और महिलाओं को बेइज्जत करने वाले कमलनाथ को यहां की जनता तीन नवंबर को मतदान करके अच्छा जवाव दे और हमेशा के लिए ग्वालियर-चंबल से कांग्रेस को चलता कर दे। भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सिंधिया की जोड़ी एक साथ काम करके ग्वालियर और प्रदेश में विकास और तेज करेगी एवं महिला, युवकों के चेहरे पर चमक लाएगी।

Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top