Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > म्याना में कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे सिंधिया, दिग्गी-कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचार की जोड़ी

म्याना में कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे सिंधिया, दिग्गी-कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचार की जोड़ी

अगर प्रदेश का विकास चाहते हैं तो भाजपा को जिताएं लुटेरे तो फिर लूटने की फिराक में घूम रहे हैं: सिंधिया

म्याना में कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे सिंधिया, दिग्गी-कमलनाथ को बताया भ्रष्टाचार की जोड़ी
X

गुना। अगर आप प्रदेश में विकास चाहते है तो भाजपा को जिताएं। वरना तो जिन्होने 15 माह तक प्रदेश को जमकर लूटा है, वह फिर लूटने की फिराक में घूम रहे है। पर अब उनके झांसे में नहीं आना है। विकास और प्रगति के लिए दिग्गी और कमलनाथ की भ्रष्टाचारी जोड़ी को नहीं, बल्कि शिवराज और सिंधिया की विकास जोड़ी को जिताना है। यह आव्हान भाजपा कार्यकर्ताओं से रविवार देर शाम राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया। सिंधिया बमौरी उपचुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। एक गार्डन में आयोजित सम्मेलन के दौरान सिंधिया के तेवर काफी तीखे रहे। साथ ही वह उत्साह और ऊर्जा्र से लबारेज भी दिखाई दिए। अपने उद्बोधन के दौरान राज्य सभा सांसद ने जहां भाजपा की संगठात्मक कार्यप्रणाली का जिक्र किया तो कांग्रेस पर भी जमकर हमलावर रहे। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया।

गद्दारों को सडक़ पर लाता है सिंधिया परिवार

कांग्रेस पर जबर्रदस्त तरीके से हमलावर होते हुए सिंधिया ने उन पर लगाए जा रहे एक-एक आरोप का सिलसिलेवार जवाब दिया। जिस अंदाज में सिंधिया ने इन आरोपों का जवाब दिया, उसे सुनकर खूब तालियां भी बजीं। सिंधिया ने कहा कि वह लोग उन्हे और मंत्रियों को गद्दार कहते है, किन्तू गद्दार हम नहीं, बल्कि गद्दार तो वह लोग है, जिन्होने ग्वालियर-चंबल संभाग के साथ गद्दारी की, प्रदेश के साथ गद्दारी की, जनमत के साथ गद्दारी की और विश्वास के साथ गद्दारी की। ऐसे गद्दारों को सड़क़ पर लाना सिंधिया परिवार का दायित्व है। सिंधिया ने कहा कि यह म्याना मंडल का महत्पूर्ण सम्मेलन है। जब बड़ी इमारत बनती है तो जब इमारत की नींव मजबूत नही होती तो वह टिक नही पाती। किसी भी संगठन की ताकत उसका कार्यकर्ता होता है. और भाजपा में तो मूल शक्ति ही कार्यकर्ताओं में बसती है। इसलिए कार्यकर्ता का मान, सम्मान जरुरी है और जहां कार्यकर्ता का सम्मान नहीं होता है, वहां सरकार सडक़ पर आ जाती है। जैसी कांग्रेस सरकार आई है। सिंधिया ने कहा कि हर कार्यकर्ता पद के पीछे नही भागता, हर कार्यकर्ता कुर्सी के पीछे नहीं भागता और जो कुर्सी और पद के पीछे नहीं भागता वहीं सच्चा कार्यकर्ता होता है। सांसद ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि जो जनता से तुम्हे दूर करेगा, उसे तुम पहले से ही जनता और अपने से दूर कर दोउन्होने कहा कि कार्यकर्ता सिर्फ चार चीजों का भूखा होता है और वह है मान सम्मान, स्वाभिमान और समर्पण।

पंचायत मंत्री के निवास पर व्यक्त करेंगे शोक संवेदनाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कल 12 अक्टूबर को प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महैन्द्र सिंह सिसौदिया के निवास पर भी पहुँचेंगे। इस दौरान नेताद्वय सिसौदिया की माँ श्रीमती इंदिरा देवी के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करेंगे।

मुख्यमंत्री परवाह में करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल 12 अक्टूबर को एक दिवसीय दौरे पर आ रहे है। मुख्यमंत्री इस दौरान बमोरी विधानसभा के ग्राम परवाह में सुबह 10: 30 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे । इस दौरान सांसद केपी यादव, गुना विधायक गोपीलाल जाटव भी मौजूद रहेंगे । भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिकरवार ने बताया कि दौरे के दौरान मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया जाएगा।

Updated : 2021-10-12T16:52:44+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top