Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > शिवराज सरकार पिछले दरवाजे से सत्ता में आई है : सचिन पायलट

शिवराज सरकार पिछले दरवाजे से सत्ता में आई है : सचिन पायलट

शिवराज सरकार पिछले दरवाजे से सत्ता में आई है : सचिन पायलट
X

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के जरिये सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस हर संभव प्रयास कर रही है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं के साथ मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए अन्य राज्यों के बड़े नेताओं और स्टार प्रचारकों को बुलाया जा रहा है। पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अब राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रदेश के उपचुनाव में एंट्री ली है। दो दिन के ग्वालियर -चंबल संभाग दौरे पर मप्र आये सचिन पायलट ने आज शिवपुरी जिले की करेरा और पोहरी विधानसभा क्षेत्रों में आमसभा की।

इस दौरान उन्होंने कृषि संसोधन बिल को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने जो कृषि संशोधन बिल में जो संशोधन किया गया है। वह किसानों के ऊपर घातक प्रहार है। मंडी बंद, हाट बंद, मजदूरी बंद, समर्थन मूल्य बंद हो जाएगा तो यह किसानों के लिए यह घातक रहेगा। इस दौरान वह प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर गरजे। उन्होंने शिवराज सरकार को निशाना बनाते हुए कहा की, प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार पिछले दरवाजे से सत्ता में आई है। लेकिन लोकतंत्र में आखिर में जनता के पास ही वोट मांगने के लिए नेता को आना पड़ता है।इसलिए इस उपचुनाव में जनता सोच समझकर निर्णय करे और देश को विभाजित करने वाली ताकतों को परस्त करें।

कांग्रेस मप्र को उन्नत बनाने के लिए संकल्पित

उन्होने कहा मध्यप्रदेश को पुनः प्रगति व खुशहाली की धारा में लाने के लिए यह आवश्यक है कि भाजपा के कुशासन को जड़ से उखाड़ कर कांग्रेस की एक जनकल्याणकारी सरकार की स्थापना की जाए।कांग्रेस पार्टी मध्यप्रदेश को पुनः उन्नत एवं संपन्न बनाने के लिए पूर्णरूप से संकल्पित है। हर सुख-सुविधा मुहैया करवाकर प्रत्येक व्यक्ति को एक सुदृढ़ व सम्मानजनक जीवन एवं उज्ज्वल भविष्य प्रदान करना कांग्रेस का सर्वप्रथम लक्ष्य है।उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि यही पार्टी है जो देश की आजादी के पहले से जनहित व देशहित में काम कर रही है। इस मौके पर आमसभा में कांग्रेस के जिला पदाधिकारी व अन्य लोग यहां पर मौजूद रहे।



Updated : 27 Oct 2020 12:14 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top