Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > प्रदेश के उपचुनाव में सचिन पायलट की एंट्री, 28 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर

प्रदेश के उपचुनाव में सचिन पायलट की एंट्री, 28 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर

प्रदेश के उपचुनाव में सचिन पायलट की एंट्री, 28 अक्टूबर को आएंगे ग्वालियर
X

ग्वालियर। प्रदेश में जारी उपचुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक और कांग्रेस नेता सचिन पायलट 27 और 28 अक्टूबर को ग्वालियर, शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड जिले की विभिन्न विधानसभाओं में कांग्रेस पक्ष के प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठकें लेंगे।

जानकारी के अनुसार, सचिन पायलट 27 अक्टूबर को सुबह 10.15 बजे ग्वालियर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। वे दोपहर 12.45 बजे शिवपुरी के ही सतनबाड़ा में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। श्री पायलट दोपहर 2.35 बजे जौरा, अपरान्ह 4 बजे सुमावली जिला मुरैना मुरैना में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। वे सायं 5.30 बजे ग्वालियर पहुचेंगे और वहां पर सायं 7 बजे ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठकें लेंगे। उनका रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा।

इसके बाद दूसरे दिन सचिन पायलट 28 अक्टूबर को हेलीकाप्टर से सुबह 11 बजे ग्वालियर से मुरैना के लिए रवाना होंगे। इसके बाद दोपहर 12.50 बजे दिमनी विधानसभा की मनबसई में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। वह दोपहर में 2.20 बजे भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा के गोरमी में और अपरान्ह 3.45 बजे गोहद में कांगे्रस प्रत्शायी के पक्ष में मतदान कराने के लिए कार्यकर्ता बैठक लेंगे। पायलट सायं 4.50 बजे गोहद से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर सायं 5.10 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां पर सायं 6 बजे एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।



Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top