Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > कमलनाथ ने किया मप्र का बंटाढार

कमलनाथ ने किया मप्र का बंटाढार

कमलनाथ ने किया मप्र का बंटाढार
X

भोपाल l पहले दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश का बंटाधार किया और अभी 15 महीने कमलनाथ सरकार बनीए तो उसने भी प्रदेश का बंटाधार करके 2003 से पहले वाली स्थिति में धकेल दिया। इस सरकार से न केवल विधायक और मंत्री नाराज थे, बल्कि प्रदेश की जनता परेशान हो गई थी। पूरी कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दीं। ग्वालियर-चंबल सहित बुंदेलखंड को मिलने वाली सौगातें उठाकर केवल छिंदवाड़ा ले गए। इसे गद्दारी नहीं तो क्या कहेंगे। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के शालीमार गार्डन में प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

श्री शर्मा ने कहा कि यह चुनाव केवल मुन्नालाल गोयल का नहीं, बल्कि मध्य प्रदेश को बचाने का चुनाव है। 15 महीने कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार प्रदेश में रही, लेकिन उन्होंने केवल छिंदवाड़ा के लिए काम किया, वहीं पूर्व दिग्विजय सिंह प्रदेश को लूटने का काम करते रहे। कमलनाथ ने ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल का आधुनिकीकरण रोक दिया।

छतरपुर का मेडिकल कॉलेज, पन्ना का एग्रीकल्चर कॉलेज छिंदवाड़ा लेकर चले गए। जिस ग्वालियर-चंबल की सीटों के कारण कांग्रेस की सरकार बनी, कमलनाथ ने वहां का विकास रोक दिया और जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सवाल उठाए तो उनको सडक़ पर उतरने की सलाह दे दी। श्री सिंधिया सडक़ पर उतरे तो कमलनाथ की सरकार ही सडक़ पर आ गई। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में लूट खसोट हावी थी और जनता परेशान थी।

Updated : 12 Oct 2021 11:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top