Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया मतदान, कहा - सभी सीटों पर खिलेगा कमल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया मतदान, कहा - सभी सीटों पर खिलेगा कमल

मंत्री इमरती देवी ने हनुमान जी के दर्शन कर किया मतदान

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया मतदान, कहा - सभी सीटों पर खिलेगा कमल
X

ग्वालियर। प्रदेश में रिक्त 28 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। आम मतदाताओं के साथ-साथ प्रत्याशियों और नेताओं ने भी मतदान किया। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं डबरा में भाजपा प्रत्याशी मंत्री इमरती देवी ने मतदान किया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुबह 9:30 बजे अपने मतदान केंद्र एएमआई शिशु मंदिर पहुंचकर मतदान किया। उन्होंने मतदान के बाद विक्ट्री साइन दिखाते हुए कहा - इस चुनाव में जनता का पूरा समर्थन भाजपा के साथ है। आज के दिन को प्रदेश के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए सिंधिया ने कहा कि 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहे हैं। मैंने मतदान के अधिकार का उपयोग किया है। मेरा निवेदन है कि एक-एक व्यक्ति मतदान करे। कोविड से बचाव की सारी व्यवस्थाएं हैं। ये प्रजातंत्र के महत्व की लड़ाई है। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी सीटों पर कमल का फूल खिलेगा। ये सरकार जन हितैषी सरकार है। किसानों, महिलाओं, गरीबों और जनता की हितैषी सरकार है। इसलिए इसका कार्यकाल ऐतिहासिक होगा।

हनुमान जी के दर्शन कर वोट डालने पहुंची इमरती देवी

ग्वालियर की डबरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी वोट डालने से पहले चीनौर रोड स्थित हनुमान मंदिर पहुंची और हनुमान जी के दर्शन किए। उन्होंने कहा कि वे 80 हजार वोटों से जीतेंगी। यहां से वे जनता स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची, तो मशीन खराब मिली। करीब एक घंटे बाद मशीन ठीक हो सकीं। उसके बाद ही मतदान शुरू हुआ।


Updated : 12 Oct 2021 11:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top