Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > ज्योतिरादित्य सिंधिया की माधवराव से तुलना ठीक नहीं : दिग्विजय सिंह

ज्योतिरादित्य सिंधिया की माधवराव से तुलना ठीक नहीं : दिग्विजय सिंह

ज्योतिरादित्य सिंधिया की माधवराव से तुलना ठीक नहीं : दिग्विजय सिंह
X

भोपाल। प्रदेश में दोनों मुख्य राजनीतिक दल उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। चुनाव प्रचार से दूर नजर आ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ट्वीटर के जरिये भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे है। इसी कड़ी में दिग्विजय सिंह ने आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष किया है। उन्होंने एक अख़बार में प्रकाशित खबर का हवाला देते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य की स्व. माधवराव सिंधिया से तुलना ठीक नहीं है।

दिग्विजय सिंह ने आज सुबह एक अखबार में प्रकाशित खबर को पोस्ट किया, जिसमें लिखा जिसमें लिखा हुआ है कि ग्वालियर की तत्कालीन सिंधिया रियासत से ताल्लुक रखने वाले दिवंगत वरिष्ठ कांग्रेस नेता माधवराव सिंधिया का ग्वालियर चंबल अंचल में खासा प्रभाव था। उनके पुत्र श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मुख्य रूप से इसी अंचल में सक्रिय हैं।इस खबर को लेकर उन्होंने लिखा कांग्रेस ने माधवराव जी व ज्योतिरादित्य जी को भरपूर सम्मान व अवसर दिया है।'

उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर लिखा - कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये पूर्व विधायकों और भाजपा उम्मीदवारों पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि -'करोड़ों में बेच दिया, जयचंदों ने जनादेश, गद्दारों को सबक सिखाने, तैयार खड़ा मध्यप्रदेश। शिवराज सिर्फ धोखा है।






Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top