Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ को खुद को बेदाग कहना बंद करने की सलाह दी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ को खुद को बेदाग कहना बंद करने की सलाह दी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ को खुद को बेदाग कहना बंद करने की सलाह दी
X

भोपाल। प्रदेश की रिक्त 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महज चार दिन बचे है। इस चुनाव में सीएम शिवराज सिंह और पूर्व सीएम कमलनाथ दोनों आमने -सामने है। दोनों नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। कमलनाथ लोगों के बीच जाकर अपने राजनीतिक जीवन को बेदाग़ बता रहें है। कमलनाथ के इस बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री ने कमलनाथ के बयान पर चुटकी लेते हुए उन्हें खुद को बेदाग कहना बंद करने की सलाह दी है। सीएम शिवराज ने कहा कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं, लेकिन दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं। अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी यदि इस्तेमाल कर लिए जाएँ, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते। इसलिए कमलनाथ जी, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें। बता दें की मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने कहा था की '' प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। वह अच्छी तरह सुन लें, मुझ पर इतने वर्ष के राजनीतिक जीवन में आज तक कोई उंगली नहीं उठा सका, मेरा राजनीतिक जीवन बेदाग है। मेरा नाम कभी किसी घोटाले में नहीं आया है।


Updated : 12 Oct 2021 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top