Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > कमलनाथ ने दिया धोखा तो सिंधिया ने गिराई सरकार : मुख्यमंत्री शिवराज

कमलनाथ ने दिया धोखा तो सिंधिया ने गिराई सरकार : मुख्यमंत्री शिवराज

कमलनाथ ने दिया धोखा तो सिंधिया ने गिराई सरकार : मुख्यमंत्री शिवराज
X

गुना। बमौरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर शोरगुल वाला प्रचार थमने से एक दिन पहले भाजपा ने विधानसभा में जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। एक बार फिर शिवराज-सिंधिया की जोड़ी यहां एक साथ चुनावी रण में उतरी और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के साथ ही मतदाताओं को भी विश्वास में लिया। शनिवार को मारकीमहू में आयोजत चुनावी सभा में दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की जमकर प्रशंसा की। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को बमौरी की जनता के दिलों पर राज करने वाला जनसेवक बताया तो सिंधिया ने मुख्यमंत्री को विकास पुरुष निरुपित किया। भाजपा की ओर से यह चुनाव की अंतिम बड़ी सभा मानी जा रही है। जिसमें उमड़े अभूतपूर्व जनसैलाब ने नतीजों को लेकर काफी कुछ स्पष्ट कर दिया है। भाजपा इसे जहां अपनी जीत से जोड़ रही है तो कांग्रेस का कहना है कि चुनावी सभा में ढोकर लाई गई भीड़ जीत का संकेत नहीं देती है।

संजू को जिताएं विकास की जिम्मेदारी मेरी और सिंधिया की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कमलनाथ सरकार ने सत्ता में बैठने के साथ ही किसान, युवा और गरीबों के साथ धोखा किया। इस धोखे के बदले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को संजू सिसौदिया के साथ मिलकर गिरा दिया। ऐसी बेईमान और भ्रष्ट सरकार को गिरा देना ही अच्छा है, जिसने गरीबों को कफन-दफन से लेकर उनके हित की सारी योजनाएं बंद कर दीं। चौहान ने कहा कि कमलनाथ की सरकार पापी सरकार थी और ऐसी पापी सरकार को गिरा देना ही ठीक है। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि कमलनाथ सरकार के पहले से जो योजनाएं भाजपा ने चलाईं थी वह फिर से शुरु कर दीं। चाहे आदिवासी महिलाओं के खाते में प्रति माह एक हजार रुपए की बात हो या फिर किसान सम्मान निधि की बात हो। उन्होंने महेन्द्र सिंह सिसौदिया को जिताने की अपील करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी उनकी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की है।

शिवराज-सिंधिया साथ, विकास में नहीं कोई बाधा : सिसौदिया

इस मौके पर भाजपा उम्मीद्वार महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अब साथ-साथ हैं। ऐसे में बमौरी क्षेत्र के विकास में कोई भी बाधा नहीं आएगी। इस मौके पर सांसद सुमेर सिंह सोलंकी, राज्य सरकार के मंत्री प्रेम सिंह पटेल, विधानसभा चुनाव प्रभारी अवधेश नायक, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सिकरवार, ओएन शर्मा, राधेश्याम पारीक, हरि सिंह यादव, श्रीमती ममता मीना, सूर्यप्रकाश तिवारी, पन्नालाल शाक्य, रामस्वरुप भारती, महेन्द्र किरार, श्रवण धाकड़, विठ्ठलदास मीना, हेमराज किरार, विकास जैन, अशोक रघुवंशी, आरएन यादव, गिर्राज भार्गव, दिनेश शिवहरे, धर्मेन्द्र सिकरवार, संतोष धाकड़, आदि मौजूद थे।

Updated : 2020-11-01T06:31:02+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top