Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > कमलनाथ ने जनहितैषी योजनाओं को बंद किया, हमने दोबारा शुरू किया : मुख्यमंत्री

कमलनाथ ने जनहितैषी योजनाओं को बंद किया, हमने दोबारा शुरू किया : मुख्यमंत्री

कमलनाथ ने जनहितैषी योजनाओं को बंद किया, हमने दोबारा शुरू किया : मुख्यमंत्री
X

धार। उपचुनाव के लिए प्रचार थमने में सिर्फ चार दिन शेष है। जिसके चलते सभी विधानसभा सीटों पर प्रचार तेज हो गया है। दोनों दलों के बड़े नेता ज्यादा से ज्यादा सभा कर लोगों के बीच पहुँचने का प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज बदनवार विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने पूर्व सरकार और कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस ने सरकार बनते ही जनहितसीशी योजनाओं को बंद कर दिया था।जिन्हें सत्ता में वापसी करते ही हमने दोबारा शुरू किया है।

उन्होंने कहा मैंने आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों की उच्च शिक्षा की फीस भरने की योजना बनाई थी, ताकि वे भी पढ़-लिखकर डॉक्टर, इंजीनियर और अफसर बनकर सपना साकार कर सकें।लेकिन कमलनाथ जी ने सत्ता में आते ही इस योजना को बंद कर दिया। अब मैंने फिर से इसे प्रारम्भ कर दिया है। उन्होंने कहा सरकार जनता की सेवा और समस्याओं के समाधान के लिए होती है, लेकिन कमलनाथ जी हर समय पैसों के अभाव का रोना ही रोते रहते थे।

सीएम ने कहा की मैं आप लोगों को विशवास दिलाता हूँ की प्रदेश में विकास और जनकल्याण के काम नहीं रुकेंगे। भले ही चुनौती चाहे जितनी बड़ी आये,मैं उससे प्रदेश को बाहर निकालकर ले जाऊंगा। उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा आप लोगों के लिए यूरिया की कमी नहीं होगी। यदि कोई काला बाजारी करेगा तो उसे हथकड़ी लगाकर जेल भेजा जायेगा। कमलनाथ ने किसानों का कर्ज तो माफ़ किया लेकिन उल्टा किसानों के सिर पर कर्ज़ की गठरी रख दी। मेरे किसान बन्धुओं, चिंता मत करना, इस गठरी को शिवराज उतारेगा, क्योंकि यह गरीबों की सरकार है।

Updated : 29 Oct 2020 10:42 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top