Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र उपचुनाव 2020 > कमलनाथ ने तीर्थ दर्शन जैसी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया : मुख्यमंत्री

कमलनाथ ने तीर्थ दर्शन जैसी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया : मुख्यमंत्री

कमलनाथ ने तीर्थ दर्शन जैसी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया : मुख्यमंत्री
X

मंदसौर। कमलनाथ जी, आपने तीर्थ दर्शन जैसी योजना को बंद कर महापाप किया है। मेरे बुजुर्गों आप चिंता मत कीजिए, मैं इस योजना को पुन: प्रारम्भ कर आपको तीर्थ स्थलों का दर्शन करवाऊंगा। उन्होंने 15 महीने के कार्यकाल में हमारी सरकार द्वारा शुरू किये गए सभी जनहितैषी कार्य धीरे-धीरे बंद कर दिए। ख्यमंत्री ने यह बातें आज मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग के समर्थन में ग्राम गुराडिय़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा की परिस्थितियां चाहे जितनी विकट हो लेकिन विकास और जन कल्याण के काम नहीं रुकेंगे। हमारी सरकार गरीबों, किसानों और बहन-बेटियों की सरकार है। आपके कल्याण के कामों में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। मुख्यमंत्री ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा की वह चाहते तो 2018 में मुख्यमंत्री बन जाते लेकिन नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया ताकि कांग्रेस को भी मौका मिल सकें। लेकिन कांग्रेस ने महज 15 महीने की सरकार में प्रदेश की दुर्दशा कर दी। सभी विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। उन्होंने कहा की भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, सशक्त, सम्पन्न और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण हो रहा है। मैं आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में जुटा हूं। मैं आप सबसे आग्रह करने आया हूं कि भारतीय जनता पार्टी को अपना मत देकर रिकॉर्ड वोटों से विजयी होने का आशीर्वाद दीजिए। भाजपा को दिया आपका हर वोट प्रदेश की प्रगति और विकास का मार्ग प्रशस्त करेगा।



Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top