Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में उप्र पुलिस की कार का एक्सीडेंट, सब इंस्पेक्टर सहित चार की मौत

मुरैना में उप्र पुलिस की कार का एक्सीडेंट, सब इंस्पेक्टर सहित चार की मौत

मुरैना में उप्र पुलिस की कार का एक्सीडेंट, सब इंस्पेक्टर सहित चार की मौत
X

मुरैना। अपराधी को गिरफ्त में लेने के लिये ग्वालियर जा रही यूपी पुलिस का वाहन किसी बडे़ भार वाहन से टकरा गया। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित हो गये, पुलिस व ग्रामीणों ने मशीनों से कार को काट कर घायलों को बाहर निकाला, उपचार वाहन से ग्वालियर भेजे गये इन पॉचों लोगों में से चिकित्सकों ने चार को मृत घोषित कर दिया, एक गंभीर घायल को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर में दाखिल कर लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मुरैना पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये, पुलिस को दुर्घटना ग्रस्त वाहन में दो पिस्टल, एक इंसास रायफल जिसका वट व मैग्जीन टूटा हुआ मिला। पुलिस को कुछ मोबाईल भी सामान के साथ मिले हैं, बानमोर थाना पुलिस ने अज्ञात भारी भार वाहन चालक के विरूद्ध दुर्घटना हत्या का मामला दर्ज कर, तलाश शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ हादसा -

जानकारी के अनुसार बुधवार अल सुबह आगरा-मुम्बई हाइवे पर बानमोर औद्यौगिक क्षेत्र के अन्तर्गत भीषण वाहन दुर्घटना हो गई, अज्ञात बडे़ वाहन से निजी कार टकरा गई जिससे कार में बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये घटना होते ही आस पास की फैक्ट्रीयों में काम कर रहे मजदूर वर्ग बाहर आ गया घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इन मजदूरो की सहायता से दुर्घटना ग्रस्त वाहन को काट कर पॉचों लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिये एम्बुलेंस से ग्वालियर भेजा। दुर्घटना ग्रस्त वाहन उत्तर प्रदेश से पंजीकृत यूपी 85 बीव्ही 1096 में चालक के साथ उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के इगनार थाना का पुलिस बल था।

पुलिसकर्मियों की मौत -

जिसमें उपनिरीक्षक मनीष चौधरी, प्रधान आरक्षक सुनील कुमार, आरक्षक पवन चाहर, आरक्षक रामकुमार व चालक शामिल था, इनमें से घटना स्थल पर ही वाहन चालक के साथ उपनिरीक्षक मनीष चौधरी, प्रधान आरक्षक सुनील कुमार की मृत्यु हो गई थी। हॉलाकि घायल दोनो आरक्षकों के साथ इन्हें ग्वालियर भेजा गया। दौराने उपचार आरक्षक पवन चाहर की भी मृत्यु हो गई, उत्तर प्रदेश की यह पुलिस ग्वालियर में किसी अपराधी की तलाश में जा रही थी, बानमोर थाना पुलिस को दुर्घटना ग्रस्त वाहन से दो पिस्टल तथा एक इंसास रायफल व मोबाईल मिले है, इसमें इंसास रायफल की मैग्जीन व वट टूटा हुआ है। पुलिस ने वाहन में मिला सभी सामान सुरक्षित रखवा दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मुरैना पुलिस के बडे़ अधिकारी मौके पर पहुॅच गये। यह घटना सुबह साढे़ तीन बजे से चार बजे के बीच में हुई है, पुलिस का वाहन जिस बडे़ वाहन से टकराया उसका चालक वाहन को लेकर भाग खड़ा हुआ, पुलिस बानमोर से ग्वालियर के बीच में निजी व पुलिस के सीसीटीवी कैमरो की मदद से वाहन को खोजने का प्रयास कर रही है। -

पुलिस ने मामला दर्ज -

अज्ञात वाहन के विरूद्ध पुलिस ने आपराधी मामला दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शी विजय व शंशाक ने बताया कि वह ब्रेड फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं, पहले किसी वाहन के ब्रेक लगने की तेज आवाज आई उसके बाद टकराने की बहुत तेज आवाज आई। इसे देखने के लिये बाहर आये तब पीली कार क्षतिग्रस्त हो चुकी थी, इसमें बैठे लोगो को बाहर निकाले के लिये साइड व पीछे के शीशे तोडे़ गये, तब तक पुलिस भी आ गई, पॉचो लोगो का बाहर निकाल कर ग्वालियर ईलाज के लिये एम्बुलेंस से भेजा गया।

Updated : 2021-10-12T15:32:27+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top