Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र पूरा ना कर जनता से वादाखिलाफी की : केंद्रीय मंत्री तोमर

कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र पूरा ना कर जनता से वादाखिलाफी की : केंद्रीय मंत्री तोमर

कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र पूरा ना कर जनता से वादाखिलाफी की : केंद्रीय मंत्री तोमर
X

मुरैना। देश एवं प्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेस की सरकारें रही, लेकिन गांव में सड़कें नहीं बनी। अटलजी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश भर में प्रधानमंत्री सड़क योजना का कार्य शुरू हुआ। प्रदेश में साल 2003 में भाजपा की सरकार बनने के बाद गांव को पक्की सड़कों से जोडऩे का काम शुरू हुआ। भाजपा के ही शासन में सिंचाई के लये पानी मिला, किसानों को बिजली मिली। अंबाह-पोरसा की सड़क को नेशनल हाईवे का दर्जा मिला। अब जल्द ही चंबल पर ब्रिज बन जाने के बाद आसानी से मुरैना, आगरा एवं करौली माँ के दर्शन करने जा सकेंगे। ये आतें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अंबाह और दिमनी में मंडल सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कही।

केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि भाजपा किसानों के हित में ही सोचती है और पार्टी की सरकारों ने इस दिशा में बहुत काम किया है। प्रदेश सरकार किसानों को चार हजार रुपये हर साल देगी। अब किसानों को केन्द्र व राज्य सरकार की तरफ से हर साल 10 हजार रुपये मिलेंगे। कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र पूरा करने की बजाय जनता से वादाखिलाफी की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब वादे निभाने की बात कही, तब तत्कालीन सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बात ही नहीं सुनी तो आम कार्यकर्ताओं की बात कौन सुनता। मंडल सम्मेलनों में दिमनी से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डण्डौतिया, अंबाह प्रत्याशी कमलेश जाटव, पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर आदि उपस्थित थे।






Updated : 12 Oct 2021 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top