Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > ट्रांसपोर्टरों ने मुरैना चैक पोस्ट पर किया प्रदर्शन, शहर में हड़ताल का कोई असर नहीं

ट्रांसपोर्टरों ने मुरैना चैक पोस्ट पर किया प्रदर्शन, शहर में हड़ताल का कोई असर नहीं

ट्रांसपोर्टरों ने मुरैना चैक पोस्ट पर किया प्रदर्शन, शहर में हड़ताल का कोई असर नहीं

मुरैना न.सं.। ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आव्हान पर प्रदेशभर में ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल जारी है, लेकिन ग्वालियर शहर में इस हड़ताल का कहीं कोई असर नहीं है क्योंकि इसका मुख्य कारण इन ट्रांसपोर्ट कारोबारियों का दो फाड़ होना है। शहर के अधिकतर ट्रांसपोर्ट कारोबारी हड़ताल पर जाने के मूड में नहीं हैं। वहीं हड़ताल का समर्थन करने वाले कुछ ट्रांसपोर्ट कारोबारियों ने मंगलवार को आरटीओ मुरैना चैकपोस्ट पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में दिल्ली, आगरा, हाथरस, ग्वालियर व मुरैना के ट्रांसपोर्ट कारोबारी शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि डीजल के दाम कम करने, अवैध कमाई का जरिया बने चेक पोस्टों को बंद करने आदि मांगों को लेकर प्रदेशभर के ट्रांसपोर्ट कारोबारी हड़ताल पर हैं। हड़ताल पर जाने से कई शहरों में ट्रकों के पहिए थमे हुए हैं और आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ट्रांसपोर्टरों में सहमति नहीं बन पाने के कारण ग्वालियर ट्रांसपोर्ट नगर में आम दिनों की तरह कामकाज हो रहा है। वहीं नाम मात्र के ट्रांसपोर्ट कारोबारी अपने संस्थानों को जरूर बंद करे हुए हैं। जानकारी के अनुसार शहर में प्रतिदिन 200 से 250 ट्रकों की आवाजाही हो रही है और 50 लाख से अधिक का कारोबार हो रहा है।

Updated : 2020-08-12T06:31:13+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top