Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में कोचिंग संचालक को छात्र ने मारी गोली, गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर

मुरैना में कोचिंग संचालक को छात्र ने मारी गोली, गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर

सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और कोचिंग संचालक के बयान लिए

मुरैना में कोचिंग संचालक को छात्र ने मारी गोली, गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर
X

मुरैना/वेबडेस्क। शहर में कोचिंग संचालक को गुरुवार को बाइक पर सवार होकर आए एक पूर्व छात्र ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गोली उनके पेट में लगी है। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के अम्बाह निवासी 25 वर्षीय गिरवर सिंह पुत्र मोहरवन सिंह कुशवाह मुरैना में गुड इंग्लिश एज्युकेशन नाम से कोचिंग सेंटर चलाते हैं। गुरुवार को पूर्वान्ह करीब साढ़े 11 बजे वह कोचिंग में बच्चों को पढ़ा रहे थे। इसी बीच बाइक पर दो लोग आए और उन्हें आवाज दी। उनके बाहर आते ही विकास राठौर नामक युवक ने कट्टा निकालकर उन पर फायर कर दिया और दोनों मौके से फरार हो गए। गोली गिरवर सिंह के पेट में लगी है। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और कोचिंग संचालक के बयान लिए। संचालक ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले तक विकास राठौर उन्हीं की कोचिंग पर पढ़ा है। उससे कभी कोई विवाद नहीं हुआ। उसने जानलेवा हमला क्यों किया, इसका पता नहीं है। विकास राठौर के साथ एक अन्य युवक विनय राठौर भी था। गोली मारने के बाद वह दोनों बाइक से भाग गए। पुलिस ने फिलहाल प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 13 April 2024 12:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top