Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > सांसद सिंधिया की सुरक्षा में चूक, 9 पुलिस कर्मी निलंबित

सांसद सिंधिया की सुरक्षा में चूक, 9 पुलिस कर्मी निलंबित

सांसद सिंधिया की सुरक्षा में चूक, 9 पुलिस कर्मी निलंबित
X

मुरैना। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की सुरक्षा में सोमवार को पुलिस की लापरवाही सामने आई है। सिंधिया जब दिल्ली से ग्वालियर जा रहे थे उस समय मुरैना पुलिस की पायलट व फॉलो गाड़ी रास्ता भटक गई और वह किसी और कार के साथ लग गईं। जब इस बात की जानकारी खुद सिंधिया व अधिकारियों को हुई तो इस मामले में कड़ी कार्रवाई की गई। सुरक्षा में लापरवाही मानते हुए मुरैना (Morena) के 9 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया।

रविवार की शाम राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर (Gwalior) जा रहे थे। मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश करने पर सिंधिया के काफिले में मुरैना से पायलट व फॉलो गाड़ी शामिल होनी थी। लेकिन राज्यसभा सांसद का काफिला ग्वालियर तक चला गया तब तक मुरैना की पायलट व फॉलो गाड़ी वहां पहुुंच ही नहीं पाई।

हालांकि जानकारी मिलने पर अंबाह तिराहे से सिविल लाइन थाना प्रभारी व यातायात सूबेदार सिंधिया (Scindia) के काफिले में शामिल हो गए थे। बताया जा रहा है कि मुरैना पुलिस की गाड़ी तो सिंधिया के काफिले में शामिल होने गई थी, लेकिन वह जल्दबाजी में किसी और गाड़ी के आगे आगे चलने लगी। उधर बताया जाता है कि मुरैना जिले की सीमा समाप्त होने के बाद ग्वालियर पुलिस की भी पायलट गाड़ी नहीं आई थी। इसी बात को मुरैना पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने सोमवार को लाइन में पदस्थ एक एसआई, एक एएसआई व सात आरक्षक को निलंबित किया।

Updated : 2021-06-23T16:37:51+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top